Tuesday, September 21, 2021
Homeराजस्थानबाड़मेर में कोरोना ने उजाड़ा परिवार:दो माह पहले पिता की मौत अब...

बाड़मेर में कोरोना ने उजाड़ा परिवार:दो माह पहले पिता की मौत अब 2 भाइयों ने कोरोना से हारी जंग

बाड़मेर में बेकाबू हुआ कोरोना कहर बरपा रहा है। आए दिन मौतों स्तब्ध करने वाली खबरें मिल रही है। जाखड़ों की ढाणी सनावड़ा निवासी एक परिवार में दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। दो माह पूर्व पिता की मौत के दर्द को परिवार भूल ही नहीं पाया था कि उसी परिवार के दो जवान बेटों ने दम तोड़ दिया। जाखड़ों की ढाणी ओपन वेल निवासी मानाराम पुत्र मेहाराम व जेहाराम पुत्र मेहाराम दोनों सगे भाई है।

मृतक जेहाराम और मानाराम

बुखार व श्वास में तकलीफ होने पर 26 अप्रैल को बाड़मेर जिला अस्पताल में भर्ती हुए थे। डॉक्टरों ने बचाने के खूब प्रयास किए, लेकिन रिकवर नहीं हुए। मानाराम के 60 प्रतिशत और जेहाराम के 33 प्रतिशत फेफड़े खराब हो गए। 16 दिन तक जिला अस्पताल में भर्ती दोनों सगे भाई जिंदगी से जंग लड़ रहे थे, परिवार के लोगों को भी उम्मीद थी कि कोरोना को मात देकर दोनों भाई सकुशल वापिस लौट आएंगे, लेकिन मंगलवार शाम दोनों की मौत हो गई।

दो महिना पहले हुई थी पिता की मौत

इस मौत की खबर सुनने के बाद परिवार के लोगों में भी कोहराम मच गया। एक ही परिवार के दो जवान बेटे खो दिए है। जबकि दो माह पूर्व ही इनके पिता मेहाराम की मौत हुई थी। जाखड़ों की ढाणी इसी इलाके में पिछले 8 दिनों में कोरोना तीन लोगों की जान ले चुका है

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments