Sunday, September 26, 2021
Homeखेलचेन्नई के बैटिंग कोच माइकल हसी की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई, लेकिन...

चेन्नई के बैटिंग कोच माइकल हसी की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई, लेकिन अभी क्वारंटाइन में ही रहेंगे

चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) के बैटिंग कोच माइकल हसी की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आ गई है। फिलहाल वह चेन्नई के एक होटल में क्वारंटाइन में हैं। टीम के सीइओ काशी विश्वनाथन ने शुक्रवार को समाचार एजेंसी पीटीआइ को इसकी जानकारी दी। ऑस्ट्रेलियाई मीडिया के अनुसार  एक और रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद हसी मालदीव में साथी देशवासियों के साथ जुड़ सकते हैं। बता दें कि कोरोना के मामले सामने आने के कारण आइपीएल को जब स्थगित किया गया तो पॉजिटिव पाए सपोर्ट स्टाफ में हसी के अलावा गेंदबाजी कोच एल बालाजी भी शामिल थे। बायो बबल में कुछ खिलाड़ियों और स्पोर्ट स्टाफ के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद गत मंगलवार को लीग स्थगित हुआ।

चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) के बैटिंग कोच माइकल हसी की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आ गई है। फिलहाल वह चेन्नई के एक होटल में क्वारंटाइन में हैं। बता दें कि हसी के अलावा टीम के गेंदबाजी कोच एल बालाजी भी शामिल थे।

काशी विश्वनाथन ने कहा कि गुरुवार को एयर एंबुलेंस से दिल्ली से चेन्नई रवाना होने से पहले हसी की रिपोर्ट नेगेटिव आ गई थी। वह फिलहाल ठीक हैं। अन्य विदेशी खिलाड़ी और सपोर्ट स्टाफ रवाना हो गए हैं। हेड कोट स्टीफेन फ्लेमिंग शनिवार को स्वदेश रवाना होंगे। हसी और बालाजी दोनों को एक चेन्नई लाया गया। आइपीएल में शामिल 40 सदस्यीय दल गुरुवार को मालदीव रवाना हो गया। ल 15 मई तक यात्रा पाबंदिया समाप्त होने तक मालदीव में इंतजार करेगा। इसके बाद स्वदेश रवाना होगा।  40 सदस्यीय दल में खिलाड़ी, कोच और कमेंटेटर शामिल हैं।

माइकल हसी ने कहा कि वह अपनी अच्छी देखभाल के लिए आइपीएल फ्रेंचाइजी के आभारी हैं। सिडनी मॉर्निंग हेराल्ड के अनुसार उन्होंने कहा, ‘मैं अच्छी तरह से आराम कर रहा हूं और मैं मजबूत महसूस कर रहा हूं। सीएसके ने जो मेरे लिए पहले किया है और अभी कर रहा है मैं उसके लिए अभारी हूं।’

हसी ने आगे कहा, ‘महामारी से जूझ रहे भारत में स्थिति भयावह है और मुझे जो आपार समर्थन मिला है उससे मैं धन्य हूं। मैं भारत और ऑस्ट्रेलिया में क्रिकेट प्रशंसकों के समर्थन के सभी संदेशों के लिए आभारी हूं।’

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments