Monday, September 27, 2021
Homeमनोरंजनकोरोना ने छीना भाई : बिग बॉस फेम निक्की तंबोली के भाई...

कोरोना ने छीना भाई : बिग बॉस फेम निक्की तंबोली के भाई जतिन का निधन

बिग बॉस 14 से लाइम लाइट में आईं निक्की तंबोली के भाई जतिन का आज सुबह निधन हो गया। जतिन 29 साल के थे। इस बात की खबर निक्की ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है। निक्की ने भाई के साथ फोटो शेयर कर उनके लिए एक इमोशनल मैसेज भी लिखा है। पोस्ट के मुताबिक निक्की के भाई जतिन का केवल एक ही फेफड़ा एक्टिव था, वह भी टीबी और कोरोना संक्रमित हो गया था।

हॉस्पिटल्स से थक गया था वो- निक्की

निक्की ने लिखा- मेरा भाई महज 29 साल का था। वह पिछले कुछ सालों से कई बीमारियों से जूझ रहा था। 20 दिन पहले उसे हॉस्पिटल में एडमिट करवाया था क्योंकि उसके फेफड़ों ने काम करना बंद कर दिया था। वह केवल एक ही फेफड़े पर जिंदा था। हॉस्पिटल में उसे टीबी और कोरोना संक्रमण भी हो गया था। इसके अलावा उसे निमोनिया भी हो गया था। और आज सुबह उसके दिल ने धड़कना भी बंद कर दिया था। भगवान ने उसे कई बार बचाया लेकिन वो कहते हैं न कि जो लिखा है वह होता है। भाग्य को कोई नहीं बदल सकता। मैं उन सभी का शुक्रिया करती हूं जिन्होंने मेरे भाई के लिए दुआ की। वह हॉस्पिटल्स से थक गया था। अब वह एक अच्छी जगह पर और बेहतर हाथों में है। भगवान उसकी देखभाल करेगा।

पूजा भी रखवाई थी भाई के लिए

जतिन को मुंबई एम्स में भर्ती करवाया गया था। हॉस्पिटल में एडमिट होने के 5 दिन बाद वह कोरोना संक्रमित पाए गए थे। जतिन इंजीनियर थे। निक्की के बिग बॉस से लौटने के बाद से ही वह अपने पैरेंट्स और भाई से अलग रहती थीं। जबकि जतिन पैरेंट्स के साथ ही रहा करते थे। निक्की ने कुछ दिन पहले ही भाई की सेहत के लिए पूजा भी रखवाई थी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments