Saturday, September 25, 2021
HomeबॉलीवुडCoronavirus ने बढ़ाई बिग बॉस कन्नड़ की मुश्किलें, 71 दिन बाद शो...

Coronavirus ने बढ़ाई बिग बॉस कन्नड़ की मुश्किलें, 71 दिन बाद शो बंद करने का किया एलान

कोरोना वायरस की दूसरी लहर ने भारत के लोगों को परेशान करके रख दिया है। देश के ज्यादातर हिस्सों में लॉकडाउन और कर्फ्यू जैसी स्थिति बनी हुई है। ऐसे में बहुत से काम-धंधे भी ठप पड़ गए हैं। लॉकडाउन का असर फिल्म इंडस्ट्री पर भी देखने को मिल रहा है। यही वजह से जो बहुत सी फिल्मों और शोज की शूटिंग को फिलहाल रोक दिया गया है।

कोरोना वायरस की दूसरी लहर ने भारत के लोगों को परेशान करके रख दिया है। देश के ज्यादातर हिस्सों में लॉकडाउन और कर्फ्यू जैसी स्थिति बनी हुई है। ऐसे में बहुत से काम-धंधे भी ठप पड़ गए हैं। लॉकडाउन का असर फिल्म इंडस्ट्री पर भी देखने को मिल रहा है।

अब कन्नड़ भाषा के मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस के सीजन आठ को रद्द कर दिया गया है। इस साल फरवरी में शुरू हुए बिग बॉस कन्नड़ के निर्माताओं ने कर्नाटक में लगने वाले लॉकडाउन के चलते शो को रद्द करने का फैसला किया है। इस बात की जानकारी टीवी चैनल कलर्स कन्नड़ के बिजनेस हेड परमेश्वर गुंदकल ने सोशल मीडिया के जरिए दी है।

उन्होंने शनिवार को अपने आधिकारिक फेसबुक अकाउंट पर एक पोस्ट साझा कर बताया है कि कर्नाटक में सोमवार से संपूर्ण लॉकडाउन के चलते बिग बॉस कन्नड़ के 8वें सीजन को रद्द कर दिया गया है। परमेश्वर गुंदकल ने अपने पोस्ट में लिखा, ‘बिग बॉस (सीजन 8) शुरू हुए आज 71 वां दिन है। मैं इन कैमरों के माध्यम से घर में 11 प्रतियोगियों को देखकर भावनात्मक रूप से अभिभूत हूं। इस घर के अंदर हर कोई खुश है क्योंकि वे उन समस्याओं से अनजान हैं जो बाहर हो रही हैं।’

वहीं बीते दिनों बिग बॉस कन्नड़ के होस्ट और मशहूर अभिनेता सुदिप ने पिछले कुछ हफ्तों से सेट से दूर थे क्योंकि वह एक बीमारी से उबर रहे थे। हालांकि किस बीमारी से ग्रस्त थे इसका खुलासा नहीं किया गया था। बीमारी से ठीक होने बाद सुदिप ने सुरक्षा का हवाला देते हुए शो से खुद को अलग कर लिया था। आपको बता दें कि तमिलनाडु में 10 मई यानी सोमवार से संपूर्ण लाकडाउन का एलान किया है जो 24 मई तक लागू रहेगा। कर्नाटक में शुक्रवार शाम से और केरल में शनिवार सुबह से लाकडाउन प्रभावी हो गया है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments