Thursday, September 16, 2021
Homeपश्चिम बंगालपश्चिम बंगाल : मालदा में धीरे-धीरे पैर पसार रहा कोरोनावायरस, लोगों में...

पश्चिम बंगाल : मालदा में धीरे-धीरे पैर पसार रहा कोरोनावायरस, लोगों में आतंक

उत्तर बंगाल के मालदा जिला में धीरे-धीरे अब कोविड-19 महामारी पैर पसारने लगी है। जैसे जैसे समय बीत रहा है प्रवासी मजदूर और अन्य राज्यों से यहां के निवासी वापस लौट रहे हैं। अब तक किस जिले में 26 कोविड-19 से संचालित मामले सामने आ चुके हैं। हालांकि प्रशासन की ओर से कोविड-19 से मुकाबले को हर मुमकिन कोशिश की जा रही है। लोगों में आतंक व्याप्त ना हो इसके लिए माइक के जरिए जागरूकता फैलाने की कोशिश की जा रही है।

प्रशासनिक अधिकारियों ने बताया कि जिला के रतुआ, माणिकचक, हरिशचंद्रपुर, हबीबपुर, इंग्लिश बाजार, कालियाचक सहित विभिन्न ब्लॉकों में कोरोना पॉजिटिव रोगी मिले है। मालदा में आवश्यक सामानों के लिए सब्जी, किराना व दवा दुकानें खुली रहेंगी। रविवार को जिला पुलिस व प्रशासन ने मिलकर शहर में अभियान चलाया व बगैर जरूरत वाले दुकानों को जबरन बंद करवाया। दुकानदारों को फटकार के साथ डंडे भी चटकाए।

शुक्रवार को छह कोरोना पॉजिटिव रोगी मिले है। रविवार को डीएसपी हेडक्वार्टर प्रशांत देवनाथ, कालियाचक थाना के आईसी आशीष दास सहित विभिन्न पुलिसकर्मी उपस्थित थें। इस संबंध में जिला पुलिस अधीक्षक अलोक राजोरिया ने बताया कि इसे लेकर लोगों को आतंकित होने की आवश्यकता नहीं है। लोगों को सरकारी निर्देश को ध्यान में रखकर दुकान आदि खोलनी चाहिए। हमें जो भी पॉजिटिव केस मिल रहे है, उनके साथ उनके परिवार को भी क्वारेंटाइन करके उनके स्लाइबा की जांच करवा रहें है। विभिन्न इलाके में पुलिस बल को तैनात किया गया है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments