Wednesday, September 22, 2021
Homeमध्य प्रदेशभोपाल : चचेरे भाई की शादी की खरीदारी करने आए युवक की...

भोपाल : चचेरे भाई की शादी की खरीदारी करने आए युवक की प्रभात चौराहे पर चाकू मारकर हत्या

भोपाल। चचेरे भाई की शादी की खरीदारी करने पिपरिया से भोपाल आए एक युवक की तीन बदमाशों ने चाकू मारकर हत्या कर दी। वारदात प्रभात चौराहे के पास कलारी के बाहर हुई। कलारी से बाहर निकलते समय मृतक के साथियों का तीन युवकों से विवाद हो रहा था। तभी वह बीच बचाव करने वहां पहुंचा तो आरोपियों ने चाकू से हमला कर दिया था। पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

ऐशबाग थाना प्रभारी अजय नायर के अनुसार मालाखेड़ी, पिपरिया निवासी 24 वर्षीय आशीष पटेल प्राइवेट कंस्ट्रक्शन का काम करता था। अगले महीने उसके चचेरे भाई की शादी है। आशीष चचेरे भाई के साथ भोपाल शादी की खरीदारी करने आया था। दोस्तों के कहने पर वह यहां रुक गया था। उसके दोस्त पद्मनाभ नगर और आसपास रहते हैं। शनिवार की शाम आशीष अपने दो दोस्तों के साथ अप्सरा टॉकीज के समीप स्थिति शराब दुकान के अहाते में बैठा था। उसके 4-5 दोस्त प्रभात चौराहा स्थित शराब दुकान के अहाते में शराब पी रहे थे। उनकी आपस में बात हुई कि खाना खाने साथ चलेंगे। इसके बाद रात करीब 11.15 बजे आशीष अपने दोनों साथियों के साथ कार से प्रभात चौराहा स्थित शराब दुकान के बाहर अन्य दोस्तों का इंतजार कर रहा था।

तभी अहाते से निकलते समय उसके दोस्तों का तीन युवकों से विवाद हो गया। उनके बीच मारपीट शुरू हो गई। यह देख आशीष बीच-बचाव करने पहुंच गया। तभी एक युवक ने चाकू से उस पर हमला कर दिया। चाकू आशीष के सीने में लगा। दोस्त उसे प्राइवेट अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां से उसे जेपी अस्पताल रैफर कर दिया। जेपी अस्पताल में डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

दिल में चाकू लगने से मौत, आरोपियों से पूछताछ जारी

बताया गया है कि आशीष के दिल में चाकू लग गया था। वह इकलौता बेटा था। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर रविवार को पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है। टीआई नायर के मुताबिक आरोपियों की पहचान करके पुलिस ने रवि ठाकुर, राहुल नागेरिया और इरफान को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी पिपलानी और पीपुल्स माॅल के पास रहते हैं। उनसे पूछताछ की जा रही है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments