Monday, September 27, 2021
Homeबॉलीवुड'क्रिएटिविटी की दुकान है' कंगना-राजकुमार की जजमेंटल है क्या, लोग बोले- क्या...

‘क्रिएटिविटी की दुकान है’ कंगना-राजकुमार की जजमेंटल है क्या, लोग बोले- क्या थ्रि‍लर है बॉस

जजमेंटल है क्या रिलीज हो चुकी है. फिल्म के ट्रेलर ने से जिस तरह लोगों में उम्मीदें जगा रखी थी अब रिलीज के बाद फिल्म उसपर खरा उतरती नजर आ रही है. फिल्म देखने के बाद लोग सोशल मीडिया पर अपना रिएक्शन दे रहे हैं.

‘जजमेंटल है क्या’ रिलीज हो चुकी है. फिल्म के ट्रेलर ने जिस तरह लोगों में उम्मीदें जगा रखी थी अब रिलीज के बाद फिल्म उसपर खरा उतरती नजर आ रही है. फिल्म देखने के बाद लोग सोशल मीडिया पर अपना रिएक्शन दे रहे हैं.

कंगना रनौत और राजकुमार राव स्टारर यह फिल्म अपने ट्रेलर से ही लोगों के लिए एक मजेदार पहेली बन गई थी. ट्रेलर में दिखाए गए मर्डर और शक के घेरे में कंगना और राजकुमार, यह लोगों के लिए एक मिस्ट्री साइको थ्रिलर कंटेट बन गया था. अब फिल्म देखने के बाद पब्ल‍िक भी रिव्यूज के जरिए इस मिस्ट्री फिल्म को अपना फीडबैक दे रहे हैं. लोगों ने सोशल मीडिया पर जमकर फिल्म की तारीफ की है.

एक ट्विटर यूजर ने फिल्म को बुद्ध‍िमान लोगों के लिए बताया है. यूजर ने लिखा है, ‘इतने सारे मल्टी लेयर. ओवरऑल क्रिएटिविटी, प्रेजेंटेशन, राइटिंग, डायरेक्शन, को-डायरेक्शन मतलब सब कुछ इतना पिच परफेक्ट है. सिनेमा को सपोर्ट करने के लिए एकता रवि कपूर को बधाई. कंगना रनौत बेहतरीन से भी ज्यादा हैं.’

https://twitter.com/bnarsappa/status/1154489550527352832

पब्ल‍िक ने फिल्म के साथ-साथ इसके कलाकारों कंगना रनौत और राजकुमार राव की भी तारीफ करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. भले ही कंगना रनौत इन दिनों अपनी आलोचनाओं के कारण चर्चा का विषय बनी हुई है, लेकिन फिल्म में उनकी एक्ट‍िंग ने इन सभी क्रिटिसिज्म को धुंधला कर दिया है.

दर्शकों ने उनकी और राजकुमार के अभिनय की सराहना की है. कुछ यूजर्स ने लिखा है, ‘ब्रिलियंट फिल्म और शानदार परफॉरमेंसेज. अब तक का बेस्ट देखे गए फिल्मों में से एक. कंगना मुझे परवाह नहीं कि आप पब्‍ल‍िक में क्या कहती हैं लेकिन आप बॉलीवुड में बेहतरीन एक्टर्स में से एक हैं. सुपर्ब! पूरी टीम को बधाई.’

https://twitter.com/Bitterati_91/status/1154579727094386689

एक यूजर ने लिखा है, ‘अब तो कमाल आर खान की पत्नी ने भी बोल दिया जजमेंटल है क्या एक बेहतरीन मूवी है. इसलिए अपने नजदीकी थिएटर्स पर जाकर जरूर देखें.’

वहीं कुछ ऐसे लोग भी हैं जिन्होंने फिल्म को बकवास बताया है. बहरहाल, जिस तरह के सोशल रिएक्शंस ज्यादातर देखने को मिल रहे हैं उससे फिल्म के बेहतरीन होने का अंदाजा लगाया जा सकता है.

बता दें कि प्रकाश कोवेलामुदी के निर्देशन में बनीं फिल्म ‘जजमेंटल है क्या’ की शुरुआत अच्छी हुई है. लोगों के पॉजीटिव फीडबैक ने इस हफ्ते थ‍ि‍एटर्स को हाउसफुल रखने का हिंट दे दिया है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments