Thursday, September 23, 2021
Homeपंजाबप्रेम कहानी का खौफनाक अंत:पत्नी ने जहर खाकर की खुदकुशी; अवैध संबंधों...

प्रेम कहानी का खौफनाक अंत:पत्नी ने जहर खाकर की खुदकुशी; अवैध संबंधों के शक में पति करता था मारपीट, घर से भागकर की थी लव मैरिज

मामले का पता तब चला, जब चींखने चिल्लाने की आवाजें सुनकर पड़ोसियों ने जबरन दरवाजा खोला।
  • बिहार की रहने वाली थी और घर से भागकर शादी की थी

पंजाब के लुधियाना जिले की जगदीश कालोनी में रहने वाली 23 वर्षीय शादीशुदा युवती ने जहर खाकर खुदकुशी कर ली। घटना बुधवार सुबह की है और मामले का पता तब चला, जब चीखने-चिल्लाने की आवाजें सुनकर पड़ोसियों ने जबरन दरवाजा खोला।

मामले की सूचना पुलिस को दी गई तो ACP साहनेवाल सिमरनजीत सिंह, थाना फोकल प्वाइंट प्रभारी दविंदर सिंह, ईश्वर नगर चौकी इंचार्ज कुलजीत कौर पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। कार्रवाई करते हुए पुलिस ने मृतका के शराब के नशे में धुत पति गुलशन कुमार (20) को मौके से ही गिरफ्तार कर लिया।

मिली जानकारी के अनुसार, मूल रूप से समस्तीपुर (बिहार) वार्ड नंबर 6 गांगौली साख मोहन निवासी मीरा ने घर से भागकर गुलशन कुमार के साथ प्रेम विवाह कर लिया था। गुलशन समस्तीपुर (बिहार) वार्ड नंबर 16 का रहने वाला था। शादी के बाद वे लुधियाना में कमरा किराए पर लेकर रहने लगे थे।

लेकिन गुलशन को मीरा के चरित्र पर शक था। अवैध संबंधों के शक में वह उसके साथ शराब पीकर मारपीट किया करता था। बुधवार को भी कुछ ऐसा ही हुआ। जब पड़ोसियों ने जबरन दरवाजा खुलवाया तो देखा कि मीरा फर्श पर पड़ी थी और उसके मुंह से झाग निकल रहा था। शरीर पर चोटों के निशान थे।

शराब के नशे में धुत गुलशन उसके पास ही खड़ा था। पड़ोसियों ने पूछा तो उसने बताया कि मीरा के किसी और के साथ संबंध थे। इसी बात पर दोनों में झगड़ा हुआ और उसने उसे पीट दिया। गुस्से में मीरा ने जहरीला पदार्थ निगल लिया, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

पुलिस के मुताबिक, मृतका के पिता जोगिंदर राम को मामले की जानकारी दे दी गई है। आरोपी के खिलाफ आत्महत्या करने के लिए विवश करने के आरोप में केस दर्ज कर लिया गया है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments