अपराध : चांदी के कड़े लूटने के लिए बदमाशों ने की वृद्धा की हत्या, दोनों पैरों के पंजे काटकर गमले में फेंके

0
104

जयपुर. जिले के जमवारामगढ़ थाना इलाके में पिछले तीन दिन से लापता एक वृद्धा की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। वृद्धा के दोनों पैरों के पंजों को काटा गया है। इससे माना जा रहा है पैरों में पहने चांदी के कड़ों को लूटने के इरादे से वृद्धा की हत्या की गई है। पुलिस को काटे गए दोनों पंजे भी एक गमले में पड़े मिले।

हत्या की खबर से आसपास के लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। पुलिस ने घटनास्थल का मौका मुआयना कर शव को मोर्चरी पहुंचाया। जानकारी के अनुसार जमवारामगढ़ के पालडीकला गांव निवासी मांगूलाल मीणा की पत्नी नानगी देवी (75) पिछले दिन से लापता चल रही थी। सोमवार को नानगी देवी का शव घर से करीब डेढ़ सौ मीटर दूर मांगी लाल प्रजापत के मकान में मिला है।

मकान से बदबू आने पर ग्रामीणों ने मकान में देखा तब निर्मम हत्या का पता चला। जिस मकान में खून शव मिला। वहां पूरे कमरे में खून फैला हुआ है। वृद्धा के सिर व धड़ को प्लास्टिक का कट्टा पहनाया हुआ है। प्रथम दृष्टया पुलिस का मानना है कि वृद्धा नानगी देवी की पहले दम घोंटकर हत्या की गई।

इसके बाद उनके पैरों में पहने चांदी के कड़े लूटने के इरादे से दोनों पंजों को टखने के पास से धारदार हथियार से काट दिया गया। दोनों काटे गए पंजे एक गमले में रखकर बदमाश भाग गए। शव मिलने की सूचना पर थाना पुलिस मौके पर पहुंची।

लेकिन ग्रामीणों ने हत्यारों को गिरफ्तार करने की मांग लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए नहीं  उठाने दिया। वहीं, सूचना मिलने पर जयपुर ग्रामीण एसपी हरेंद्र महावर व अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे। मामले में एक महिला पर हत्या का आरोप है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here