Thursday, September 16, 2021
Homeबिहारहथियार समेत अपराधी गिरफ्तार, CRPF जवान की हत्या में भी आरोपी

हथियार समेत अपराधी गिरफ्तार, CRPF जवान की हत्या में भी आरोपी

नालंदा जिले की हरनौत पुलिस को नाक में दम कर रखा एक बदमाश को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।। गिरफ्तार बदमाश अंतरजिला गिरोह का शातिर अपराधी है। पटना जिला के अथमलगोला निवासी रौशन कुमार है। उसके पास से कट्‌टा और दो कारतूस भी बरामद हुआ है । कुछ दिन पूर्व बदमाश ने हरनौत बाजार स्थित दवा दुकानों में लूट और एक सीआरपीएफ जवान की गोली मार कर हत्या कर दी थी।

रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार

सदर डीएसपी डॉ. मो. शिब्ली नोमानी ने मंगलवार को की शाम को बताया कि रौशन पर हरनौत में लूट व हत्या का चार केस दर्ज है। 23 जुलाई को बदमाश ने सीआरपीएफ जवान की गोली मार हत्या कर उनसे लूटपाट की थी। इसके अलावा दवा दुकानदारों से लूटपाट किया। 27 जुलाई को चंडी में बाइक लूट की थी।

बदमाश फिर से हरनौत में आपराधिक घटना को अंजाम देने आया था। पुलिस को गुप्त सूचना मिली रौशन अपने सहयोगियों के साथ कोई आपराधिक घटना को अंजाम देने जा रहा है। सूचना पर त्वरित कार्यवाई करते हुए रौशन को रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार कर लिया गया।

राइफल भी बरामद

पूछताछ के आधार पर पुलिस बदमाश के सहयोगियों की तलाश में जुटी है। छापेमारी टीम में थानाध्यक्ष देवानंद शर्मा, डीआईयू चंदन कुमार समेत अन्य सुरक्षाकर्मी शामिल थे। इसी तरह तेलमर ओपी पुलिस ने सोमवार की शाम दिनेश जमादार के घर से एक देशी राइफल बरामद किया। डीएसपी ने बताया कि मौके से एक नाबालिग को गिरफ्तार किया गया। ओपी पुलिस ने गुप्त सूचना पर कार्रवाई की।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments