Tuesday, September 28, 2021
Homeराजस्थानचाकूबाजी : बदमाशों ने अलग-अलग जगह 9 लोगों पर चाकू से हमला...

चाकूबाजी : बदमाशों ने अलग-अलग जगह 9 लोगों पर चाकू से हमला किया, एक की मौत, 8 की हालत गंभीर

इंदौर. मप्र की आर्थिक राजधानी में रविवार रात अलग-अलग थाना क्षेत्रों में बदमाशों ने चाकूबाजी की घटना को अंजाम दिया। बदमाशों ने चंदन नगर में दो अलग-अलग वारदातों में चार लोगों पर चाकू से हमला किया। वहीं आजाद नगर में चाकूबाजी में एक की मौत हो गई, वहीं दो लोगों को गंभीर घायल कर दिया। बाणगंगा क्षेत्र में चाकूबाजी में व्यापारी सहित दो लोग घायल  हो गए। पुलिस ने केस दर्ज कर सभी मामलों की जांच शुरू कर दी है।

पहला मामला :  चंदन नगर थाना क्षेत्र में देर रात जमकर पांच बदमाशों ने जमकर उत्पात मचाया। इन्होंने राहगीरों और एक ट्रक ड्राइवर पर चाकू से हमला किया। सिरपुर तालाब के पास गुजरात से लकड़ी का ट्रक लेकर इंदौर आए ड्राइवर संतोष पर चार बदमाशों ने चाकू से हमला किया और रुपए छीनकर भाग निकले। उसे इलाज के लिए एमवाय अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

दूसरा मामला :  चंदन नगर के सहयोग नगर में काम से घर लौट रहे तीन युवकों को चार बदमाशों ने रोका और रुपए छीनने की कोशिश की। विरोध करने पर बदमाशों ने चाकू से हमला कर दिया। जिसमें राजेंद्र, अक्षत और राजीव गंभीर रूप से घायल हो गए। तीनों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

तीसरा मामला : आजाद नगर थाना क्षेत्र के शिवनगर मूसाखेड़ी में मामूली विवाद में चार बदमाशों ने तीन युवकों पर चाकू से हमला कर दिया। पुलिस के अनुसार अजय नामक युवक से जीवन की चांटा मार दिया था, जिसके बाद विवाद इतना बढ़ा की जीवन ने अपने अन्य साथियों के साथ अजय पर चाकू से हमला कर दिया। बचाव में आए राजेंद्र और जयंतीलाल पर भी चाकू से हमला किया गया। वारदात में राजेंद्र की मौत हो गई वहीं अजय और जयंतीलाल गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें तत्काल उपचार के लिए एमवाय अस्पताल में भर्ती कराया।

चौथा मामला : बाणगंगा क्षेत्र के नंदबाग कॉलोनी में दुकान मंगलकर घर जा रहे एक दुकानदार पर बदमाशों ने चाकू से हमला किया। मिली जानकारी अनुसार पड़ोसी दुकानदार भूपेंद्र और झुन्नू दुबे का घूर के देखने की बात विवाद हो गया था। विवाद इतना बढ़ा कि दुबे ने अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर भूपेंद्र और मनोज पर जानलेवा हमला कर दिया। जिसमें मनोज को चाकू लगने से वह गंभीर रूप से घायल हो गया, वहीं भूपेंद्र को मामूली चोट आई है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments