Saturday, September 25, 2021
Homeछत्तीसगढ़छत्तीसगढ़ : छुट्‌टी से लौट रहे सीआरपीएफ जवान ने साथी की...

छत्तीसगढ़ : छुट्‌टी से लौट रहे सीआरपीएफ जवान ने साथी की राइफल छीनकर खुद को गोली मारी

दंतेवाड़ा. छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा में सोमवार को सीआरपीएफ के जवान ने साथी जवान की राइफल से गोली मारकर खुदकुशी कर ली। ये जवान छुट्टी के बाद बीजापुर कृषि उपज मंडी स्थित अपने कैंप में बस से लौट रहे थे। बस गीदम बस स्टैंड पर रुकी थी, इसी दौरान जवान ने राइफल से फायरिंग कर दी। घटना में जवान की मौके पर ही मौत हो गई। जवान की आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है। पुलिस ने जवान के शव को गीदम अस्पताल में रखवा दिया है।

15 दिन की छुट्‌टी के बाद गांव से लौट रहा था जवान

जानकारी के मुताबिक, हरियाणा के सोनीपत निवासी जवान विनीत नरवाल सीआरपीएफ 170 बटालियन में बीजापुर में तैनात था। 15 दिन की छुट्‌टी के बाद जवान जगदलपुर पहुंचा था। वहां जय ट्रेवेल्स की बस से अपने साथियों के साथ सोमवार को बीजापुर जा रहा था। रास्ते में दंतेवाड़ा के गीदम स्टैंड पर बस यात्रियों के चाय-नाश्ते के लिए रुकी। इस दौरान जवान विनीत बस में सबसे पीछे की सीट पर बैठा था। बस के रुकने पर यात्री नीचे उतर गए। इसी दौरान विनीत ने अपने साथी जवान की राइफल छीन ली।

बताया जा रहा है कि बस में दो फायर हुए। एक गोली बस की छत को तोड़ते हुए निकल गई और दूसरी गोली जवान विनीत के सीने में लगी। इसके चलते विनीत की मौके पर ही माैत हो गई। अचानक गोली चलने से बस में और स्टैंड पर अफरा-तफरी मच गई। सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची और जवान के शव को अस्पताल पहुंचाया। इसको लेकर सीआरपीएफ अधिकारियों को भी सूचना दी गई तो वह भी मौके पर पहुंच गए। फिलहाल पुलिस और सीआरपीएफ दोनों आत्महत्या के कारणों को लेकर जांच कर रहे हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments