Thursday, September 23, 2021
Homeखेलकोरोना के खिलाफ जंग में CSK ने बढ़ाए हाथ, तमिलनाडु के 450...

कोरोना के खिलाफ जंग में CSK ने बढ़ाए हाथ, तमिलनाडु के 450 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर्स की व्यवस्था की

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने कोरोना महामारी की दूसरी लहर के खिलाफ लड़ाई में तमिलनाडु के लोगों के समर्थन के हाथ बढ़ाया है। राज्य के लिए चेन्नई सुपर किंग्स क्रिकेट लिमिटेड (CSKCL) ने 450 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर्स की डिलीवरी की व्यवस्था की है। सीएसकेसीएल के निदेशक आर. श्रीनिवासन ने शनिवार को तमिलनाडु क्रिकेट एसोसिएशन की अध्यक्ष रूपा गुरुनाथ की उपस्थिति में तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन को ऑक्सीजन कंसंट्रेटर्स सौंपी। कोविड राहत कार्यों में शामिल एक गैर सरकारी संगठन भूमिका ट्रस्ट ने इसकी आपूर्ति की व्यवस्था में सीएसकेसीएल की मदद की और वितरण का समन्वय भी करेगा। ऑक्सीजन कंसंट्रेटर्स  की पहली खेप आ गई है और शेष अगले सप्ताह के शुरू में पहुंचने की उम्मीद है।

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने कोरोना महामारी की दूसरी लहर के खिलाफ लड़ाई में तमिलनाडु के लोगों के समर्थन के हाथ बढ़ाया है। राज्य के लिए चेन्नई सुपर किंग्स क्रिकेट लिमिटेड (CSKCL) ने 450 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर्स की डिलीवरी की व्यवस्था की है।

सीएसके के सीइओ केएस विश्वनाथन ने एक आधिकारिक बयान में कहा कि चेन्नई और तमिलनाडु के लोग सुपरकिंग्स की दिल की धड़कन हैं और हम चाहते हैं कि उन्हें पता चले कि महामारी के खिलाफ इस लड़ाई में हम सब साथ हैं।सीएककेसीएल सरकारी अस्पतालों और ग्रेटर चेन्नई कॉर्पोरेशन (GCC) द्वारा संचालित कोविड केयर सेंटर में इलाज करा रहे कोरोना संक्रमित रोगियों के लाभ के लिए ऑक्सीजन कंसंट्रेटर्स प्रदान कर रहा है।

कोरोना के खिलाफ लड़ाई में सीएसके 

बता दें कि ऑक्सीजन कंसंट्रेटर्स लिक्विड मेडिकल ऑक्सीजन का एक विकल्प है और इसका उपयोग अस्पतालों में और होम आइसोलेट रोगियों दोनों के लिए किया जाता है। सीएसके ‘मास्क पोडु’  (Wear Mask) अभियान और अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्मों के माध्यम से से जागरूकता फैला रहा है। अप्रैल से ही सीएसके के खिलाड़ी कोविड से बचने के उपायों के महत्व पर प्रकाश डाल रहे हैं और जनता से जल्द से जल्द टीकाकरण कराने का आग्रह कर रहे हैं। कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच, तमिलनाडु सरकार ने शनिवार को बीमारी के प्रसार को नियंत्रित करने के लिए 10 मई से दो सप्ताह के लिए पूर्ण लॉकडाउन की घोषणा की

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments