Sunday, September 26, 2021
Homeहरियाणाहादसा : पानीपत में घर पहुंचते ही सिलेंडर में हुआ ब्लास्ट, दंपती...

हादसा : पानीपत में घर पहुंचते ही सिलेंडर में हुआ ब्लास्ट, दंपती व नाैकर झुलसे

पानीपत. बिचपड़ी गांव में बुधवार सुबह करीब 11 बजे गैस सिलेंडर ब्लास्ट हाेने से दंपती और एक नाैकर झुलस गए। नाैकर कुछ देर पहले ही बरसत राेड स्थित इंडेन गैस एजेंसी से सिलेंडर लेकर घर आया था। सिलेंडर पर सील नहीं थी, कैप खाेली ताे उसमें से गैस का रिसाव हाे रहा था।

दंपती के कहने पर नाैकर कैप लगाकर सिलेंडर एजेंसी वापस करने की तैयारी में था, तभी धमाका हाे गया। तीनाें 70 से 100 प्रतिशत तक झुलस गए। सभी को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे के समय दंपती की दाे बहू, बेटी और उनके तीन बच्चे एक कमरे में थे, इसलिए उनका बचाव हाे गया।

धमाका इतना तेज हुआ कि घर का लाेहे का मुख्य गेट उखड़कर बाहर जा गिरा। खिड़कियाें के कांच टूट गए और दीवाराें में दरारें आ गई। बिचपड़ी गांव निवासी 69 वर्षीय ज्ञानचंद पत्नी दुर्गारानी व 5 बेटाें के साथ रहते हैं। 25 वर्षीय बाेधराज उर्फ अरुण उनके यहां नाैकर है। अरुण ने बताया कि वह सेक्टर 13/17 स्थित संभरवाल इंडेन गैस एजेंसी से सिलेंडर लेने गया था। सिलेंडर लेते वक्त चेक करने के लिए बाेला कि एजेंसी के कर्मचारी बाेले कि पहले से चेक करके रखे हैं।

5 मिनट पहले ही किचन से निकली थी बेटी
ज्ञानचंद के 5 बेटे हैं। विक्रम, विरेंद्र और भारत ग्राउंड फ्लाेर पर माता-पिता के साथ रहते हैं। विकास व अजय ऊपर रहते हैं। विकास ने बताया कि बहन कनिका घर पर आई थी। वह किचन से करीब 5 मिनट पहले ही बेटे काे दूध गर्म करके भाभी के पास आई थी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments