डांस दीवाने : माधुरी दीक्षित के शो में खास मेहमान बने गोविंदा, दोनों के बीच डांस जुगलबंदी दिखी

0
29

हीरो नंबर 1 के नाम से मशहूर गोविंदा हाल ही में रियलिटी शो डांस दीवाने में बतौर सेलिब्रिटी गेस्ट पहुंचे। इस दौरान वो स्टेज पर शो की जज माधुरी दीक्षित के साथ डांस करते नजर आए। खास बात यह है कि दोनों ही कलाकारों के बीच एक क्लासिकल जुगलबंदी देखने को मिली। दरअसल, दूसरी पीढ़ी की कल्पिता और पहली पीढ़ी की प्रीति ने फिल्म लगान के सॉन्ग घनन घनन गाने पर भरत नाट्यम परफॉर्म किया, जिसे हेमंत बृजवासी गा रहे थे। डांस देखने के बाद गोविंदा ने बताया कि वो भी कभी क्लासिकल डांस सीखना चाहते थे।

माधुरी ने पूरी की गोविंदा की इच्छा

क्लासिकल डांस के प्रति गोविंदा की रुचि देख माधुरी दीक्षित ने हेमंत से फिल्म हम दिल दे चुके सनम का सॉन्ग अलबेला सजन आयो रे लाइव गाने की रिक्वेस्ट की। माधुरी ने गोविंदा के साथ इस गाने पर कथक डांस की जुगलबंदी पेशकश की। इस स्पेशल शूट के लिए गोविंदा ने माधुरी का शुक्रिया अदा किया। इससे पहले हुए घनन घनन पर हुए भरत नाट्यम की प्रस्तुति देख माधुरी और गोविंदा और बाकी जजों ने खड़े होकर सम्मान दिया। माधुरी ने बताया कि उन्हें क्लासिकल डांस बहुत पसंद है और इसे करने से उन्हें शांति मिलती है।

गोविंदा दूसरी बार बने डांस दीवाने के मेहमान

डांस दीवाने में गोविंदा का यह दूसरा अपीयरेंस है। पिछले साल भी वो इस शो सेलिब्रिटी गेस्ट बनकर पहुंचे थे। तब उन्होंने ही शो के टॉप 24 कंटेस्टेंट्स के नाम की घोषणा की थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here