इंजन और पावर: इंजन और पावर की बात करें तो Datsun Redi-Go में 799 cc का 3 सिलेंडर वाला पेट्रोल इंजन दिया गया जो 5600 Rpm पर 54 Hp की मैक्सिमम पावर और 4250 Rpm पर 72 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है। अगर बात करें इसके दूसरे इंजन की तो ये 1.0 लीटर का इंजन है जो कि 5550 Rpm पर 67 Hp की पावर और 4250 Rpm पर 91 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। गियरबॉक्स की बात की जाए तो इंजन 5 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स और 5 स्पीड AMT ऑप्शन के साथ आता है। Datsun Redi-Go एक लीटर पेट्रोल में 22 kmpl का माइलेज देने में सक्षम है।

ब्रेकिंग सिस्टम: ब्रेकिंग सिस्टम की बात की जाए तो Datsun Redi-Go के फ्रंट में डिस्क ब्रेक दिया गया और रियर में ड्रम ब्रेक दिया गया है। कलर ऑप्शन की बात की जाए तो यह कार VIVID BLUE, RUBY RED, SANDSTONE BROWN, BRONZE GREY, CRYSTAL SILVER और OPAL WHITE जैसे 6 कलर ऑप्शन में उपलब्ध है।

सेफ्टी फीचर्स: सेफ्टी फीचर्स की बात की जाए तो Datsun Redi-Go में ड्राइवर और पैसेंजर सीट बेल्ट रिमाइंडर इम्मोबिलाइजर, एबीएस, ईबीडी, ड्राइवर एयरबैग, पैसेंजर एयरबैग, रियर डोर चाइल्ड सेफ्टी लॉक, 3P सीट बेल्ट के साथ प्रींटेंशनर और लोड लिमिटर, रियर सीट बेल्ट (इमरजेंसी लॉकिंग रिट्रेक्टर), 3 प्वाइंट ईएलआर सीट बेल्ट, हाई माउंटेड स्टॉप लैंप, ऑवरस्पीड वार्निंग, रियर पार्किंग एसिस्ट सेंसर, रिवर्स पार्किंग कैमरा के साथ प्रोजेक्शन गाइड और डिस्क ब्रेक जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

 कीमत: Datsun Redi-Go को भारत में 2.83 लाख रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) में खरीदा जा सकता है।