Monday, September 27, 2021
Homeदेशदिल्ली : केजरीवाल को आतंकी बताए जाने पर बेटी हर्षिता बोलीं- उन्होंने...

दिल्ली : केजरीवाल को आतंकी बताए जाने पर बेटी हर्षिता बोलीं- उन्होंने हमें गीता पढ़ाई, क्या यह आतंकवाद है

नई दिल्ली. दिल्ली विधानसभा चुनाव से पहले आम आदमी पार्टी और भारतीय जनता पार्टी के बीच तीखी बयानबाजी का दौर जारी है। दो दिन पहले ही दिल्ली के सांसद प्रवेश वर्मा ने केजरीवाल को आतंकी कहा था। इसके बाद केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने भी केजरीवाल को आतंकी बताया था। अब इस पर केजरीवाल की बेटी हर्षिता केजरीवाल ने भाजपा की आलोचना की है। हर्षिता ने कहा कि पापा ने हमें भगवद्गीता पढ़ाई है, क्या यह आतंकवाद है?

हर्षिता ने आगे कहा, “वे (भाजपा) कहते हैं कि राजनीति गंदी है। लेकिन यह आरोप राजनीति का नया निचला स्तर हैं। क्या लोगों को बेहतर और मुफ्त स्वास्थ्य सुविधाएं मुहैया कराना आतंकवाद है? क्या बच्चों को ज्यादा शिक्षित करना, लोगों को बिजली और पानी की सेवाएं मुहैया कराना आतंकवाद है?

हर्षिता ने कहा, “मेरे पिता हमेशा से सामाजिक सेवाओं से जुड़े रहे। मुझे याद है वे मेरे भाई, मां, दादा-दादी को सुबह 6 बजे उठाकर भगवद्गीता सुनाते थे। वे ‘इंसान से इंसान का हो भाईचारा’ गाते थे और हमें इसी की सीख देते थे। क्या यह आतंकवाद है?” विपक्ष पर निशाना साधते हुए केजरीवाल की बेटी ने कहा, “उन्हें चुनाव अभियान के लिए 200 सांसद और 11 मुख्यमंत्री लाने दीजिए। लेकिन आप के लिए सिर्फ हम नहीं राज्य की 2 करोड़ जनता अभियान में जुटी है। वे 11 फरवरी को दिखाएंगे कि लोगों ने वोट आरोपों के आधार पर डाले या दिल्ली में जो काम हुआ है, उसके आधार पर।”

योगीजी को बयानबाजी के बाद नींद कैसे आ जाती है: सुनीता केजरीवाल

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तरफ से केजरीवाल की बीमारी का मजाक उड़ाए जाने पर केजरीवाल की पत्नी सुनीता ने कहा, “मैं भगवान से प्रार्थना करूंगी कि योगीजी खुद स्वस्थ रहें। पता नहीं उन्हें रात में यह सब कहने के बाद नींद कैसे आ जाती है।” अरविंद पर लगाए गए आरोपों पर सुनीता ने कहा, “लोग देख रहे हैं कि कैसे हम पर आरोप लगाए जा रहे हैं। लेकिन उन्होंने हमें आश्वासन दिया है कि उनका वोट झाड़ू को ही जाएगा। अरविंद ने पिछले पांच सालों में 70 विधानसभाओं का दौरा किया है। यहां के लोग ही हमारा परिवार हैं।”

क्या कहा था जावड़ेकर और प्रवेश वर्मा ने?
केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने दो दिन पहले ही केजरीवाल को आतंकवादी कहा था। उन्होंने कहा था केजरीवाल मासूम चेहरा बना रहे हैं और पूछ रहे हैं कि क्या वे आतंकवादी हैं। आप आतंकवादी हैं। इस बात के कई सबूत हैं। आपने ही बागी होने की बात कही थी। एक बागी और एक आतंकी में ज्यादा अंतर नहीं है।

इससे पहले, भाजपा सांसद प्रवेश वर्मा ने 29 जनवरी को एक रैली के दौरान मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को आतंकी बताया था। वर्मा ने चुनाव रैली में कहा- जैसे नक्सली, आतंकी सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाते हैं, वैसा ही काम दिल्ली के सीएम कर रहे हैं। कई नटवरलाल, केजरीवाल जैसे आतंकी दिल्ली में छिपे हैं। समझ नहीं आता कि हम कश्मीर में आतंकियों से लड़ें या दिल्ली में केजरीवाल से।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments