Friday, September 17, 2021
Homeराजस्थानअपराध : हत्या कर मंदिर के पास जला दिया शव, मृतक की...

अपराध : हत्या कर मंदिर के पास जला दिया शव, मृतक की पहचान नहीं हो पाई

अलवर के बहरोड़ में बीती रात एक व्यक्ति को जिंदा जला दिया गया। हादसे का पता बुधवार सुबह चला। मृतक की पहचान नहीं हो पाई है। एफएसएल की टीम ने मौके से साक्ष्य जुटाए हैं। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार बहरोड़ के गांव तसीग में बीती देर रात ग्रामीण खेतों में पानी दे रहे थे। तभी उन्होंने हनुमान मंदिर के पास धुआं उठता देखा। उन्होंने सोचा पशुओं के लिए रखे चारे को किसी ने जलाया होगा। उन्होंने इस पर ध्यान नहीं दिखा।

बुधवार सुबह ग्रामीणों ने देखा मंदिर के पास एक किसी का शव है। थोड़ी देर में वहां और ग्रामीण आ गए। उन्होंने पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस ने घटनास्थल का मौका मुआयना कर एफएसएल की टीम को वहां बुला लिया। एफएसएल की टीम ने वहां पहुंचकर साक्ष्य जुटाए। पुलिस ने ग्रामीणों से गांव में किसी के लापता होने के बारे में पूछा लेकिन ऐसी कोई जानकारी सामने नहीं आई।

शव बुरी तरह जला
शव बुरी तरह जल जाने के कारण जांच का काम कठिन हो गया है। पुलिस मान रही है कि किसी की हत्या करने के बाद शव जलाया गया है। यह भी हो सकता है कि पुलिस को गुमराह करने के लिए हत्या कहीं और की गई हो और शव यहां लाकर जला दिया हो। अब पोस्टमार्टम के बाद ही मौत के बारे में स्थिति स्पष्ट होगी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments