Friday, September 17, 2021
Homeमहाराष्ट्रNCP विधायक पर जानलेवा हमला:पिंपरी के MLA अन्ना बनसोडे पर एक शख्स...

NCP विधायक पर जानलेवा हमला:पिंपरी के MLA अन्ना बनसोडे पर एक शख्स ने चलाई गोली, बाल-बाल बची जान

पिंपरी चिंचवड की पिंपरी विधानसभा सीट से राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के विधायक अन्ना बनसोडे पर आज दोपहर 1 बजे एक शख्स ने पिस्तौल से हमला कर दिया। गनीमत यह थी कि गोली विधायक के ठीक बगल से गुजरी और वह बाल-बाल बच गए। इस हमले के बाद आरोपी को विधायक के समर्थकों ने पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया है। फिलहाल आरोपी से पूछताछ जारी है।

हमले के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच करती हुई। विधायक के समर्थक भारी संख्या में कार्यालय के बाहर जमा हैं। इनसेट में विधायक अन्ना बनसोडे।

पिंपरी पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, विधायक पर यह हमला तब हुआ जब वह अपने कुछ समर्थकों के साथ अपने चुनाव कार्यालय में बैठे हुए थे। विधायक पर गोलियां चला कर भागने की कोशिश कर रहे शख्स को उनके समर्थकों ने पकड़ लिया। आरोपी की पहचान तानाजी पवार के रूप में हुई है। फिलहाल पुलिस उसे अपने साथ गिरफ्तार करके ले गई है और मामले में जांच जारी है। कुछ देर में पिंपरी पुलिस इस मामले में आधिकारिक बयान जारी कर सकती है।

विधायक ने समर्थकों से शांति बनाने की अपील की

आरोपी के पास से एक पिस्तौल और कुछ कारतूस भी बरामद हुए हैं। इस हमले के बाद विधायक अन्ना बनसोड़े ने कहा-आरोपी ऑफिस के बाहर आया और उसने फायरिंग की है। उसके साथ उसका एक साथी भी कुछ दूर पर खड़ा था और उसके हाथ में भी एक पिस्तौल थी। मैंने इस संबंध में पुलिस कमिश्नर और डीसीपी दोनों से बात की है। दोनों ने इस मामले में पूरी जांच का आश्वासन दिया है। मैं अपने समर्थकों से कहना चाहता हूं कि मैं एकदम स्वस्थ हूं और वह इलाके में शांति बनाए रखें।’

नगर निगम का कॉन्ट्रैक्ट लेने आया था आरोपी

विधायक ने आगे बताया, ‘तानाजी पवार एक सुपरवाइजर है और नगर निगम का एक कॉन्ट्रैक्ट लेने के लिए मेरे पास आया था। मैंने उसे बताया कि मेरा नगर निगम से कोई लेना देना नहीं है और मैं उसे कॉन्ट्रैक्ट नहीं दिला सकता हूं। इसी बात से नाराज होकर वह मेरे साथ पहले गाली गलौज करने लगा और फिर उसने पिस्तौल निकालकर मुझ पर फायरिंग कर दी। इसके बाद मेरे समर्थकों ने उसे पकड़ लिया और उसकी पिटाई भी की है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments