Monday, September 20, 2021
Homeबिहारयुवक की करंट लगने से मौत, एंबुलेंस होती तो बच सकती थी...

युवक की करंट लगने से मौत, एंबुलेंस होती तो बच सकती थी जान

हरियाणा के पानीपत जिले के डाहर गांव में एक फैक्ट्री के निर्माण में लगे श्रमिक की करंट लगने से मौत हो गई। श्रमिक पानी की मोटर चलाने के बाद उसमें पाइप जोड़ रहा था कि इस दौरान उसे करंट लग गया। कुछ देर बाद उसका चचेरा भाई वहां पहुंचा तो श्रमिक बेहोश पड़ा था। वह ट्रैक्टर-ट्रॉली से उसे सिविल अस्पताल लेकर पहुंचा, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

बिहार के मोतीहारी निवासी अरुण ने बताया कि वह अपने चचेरे भाई 20 वर्षीय राजकुमार के साथ डाहर में बन रही जीएसएम फैक्ट्री के निर्माण में लगा था। मंगलवार सुबह दोनों भाई काम पर गए। काम शुरू करने के लिए राजकुमार पानी की मोटर चालू करने चला गया। काफी देर तक राजकुमार नहीं आया तो राजकुमार का भाई देखने पहुंचा। राजकुमार मोटर के पास बेसुध पड़ा था।

एंबुलेंस होती तो बच सकती थी जान

अरुण ने बताया कि जब वह राजकुमार के पास पहुंचा तो उसकी सांसें चल रही थी। उन्हें एंबुलेंस के नंबर की जानकारी नहीं थी। इसलिए वह ट्रैक्टर-ट्रॉली से ही राजकुमार को लेकर सिविल अस्पताल पहुंचे। अगर राजकुमार को एंबुलेंस से ले जाया जाता तो उसकी जान बच सकती थी।

शादी के लिए परिजन ढूंढ रहे थे लड़की

अरुण ने बताया कि राजकुमार के पिता रामदेव भी राज मिस्त्री है। राजकुमार चार भाई-बहनों में सबसे बड़ा था। परिजन राजकुमार की शादी के लिए लड़की ढूंढ रहे थे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments