Tuesday, September 28, 2021
Homeहिमाचलकोरोना से भाजपा नेता की मौत:हमीरपुर में ऑक्सीजन युक्त वेंटिलेटर न मिलने...

कोरोना से भाजपा नेता की मौत:हमीरपुर में ऑक्सीजन युक्त वेंटिलेटर न मिलने से बिगड़ी थी कोरोना संक्रमित राकेश शर्मा की तबीयत

हिमाचल प्रदेश में कोरोना संक्रमण होने से भाजपा नेता राकेश कुमार की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि भाजपा नेता की मौत ऑक्सीजन युक्त वेंटिलेटर न मिलने की वजह से हुई है। परिजनों ने राकेश शर्मा को चंडीगढ़ ले जाने का प्रयास भी किया, लेकिन कहीं भी बेड खाली नहीं मिला।

भाजपा नेता राकेश शर्मा, जिनकी मौत कोरोना संक्रमण होने से हुई।
  • परिजनों ने राकेश शर्मा को चंडीगढ़ ले जाने का प्रयास भी किया, लेकिन कहीं भी बेड खाली नहीं मिला

परिजनों ने बताया कि करीब पांच दिन पहले कोरोना होने पर राकेश शर्मा ने खुद को होम आइसोलेट कर लिया था। लेकिन शनिवार दोपहर तबीयत बिगड़ने पर परिजन ने उन्हें कोविड केयर सेंटर हमीरपुर ले आए। लेकिन उनकी तबीयत ज्यादा खराब हो गई और उन्हें वेंटिलेटर की जरूरत पड़ी।

कोविड केयर अस्पताल हमीरपुर में ऑक्सीजन युक्त वेंटिलेटर नहीं था और कहीं और बेड खाली नहीं मिला। इस बीच सोमवार सुबह राकेश शर्मा ने दम तोड़ दिया। वह वर्तमान में प्रदेश भाजपा व्यापार कल्याण बोर्ड के सदस्य और मक्कड़ पंचायत के प्रधान थे।

मेडिकल कॉलेज हमीरपुर क चिकित्सी अधीक्षक डॉ. रमेश चैहान ने बताया कि राकेश शर्मा को जब अस्पताल लाया गया तो उनकी तबीयत बहुत ज्यादा खराब थी। उन्हें ऑक्सीजन भी दी गई, लेकिन ऑक्सीजन युक्त वेंटिलेटर की व्यवस्था समय रहते नहीं हो पाई।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments