Tuesday, September 28, 2021
Homeमध्य प्रदेशछतरपुर में मौत का कुआं:सड़क किनारे बगैर बाउंड्री के सूखे कुएं में...

छतरपुर में मौत का कुआं:सड़क किनारे बगैर बाउंड्री के सूखे कुएं में गिरी बारातियों से भरी कार; 6 की मौत, 3 घायल

हदसे के बाद सुबह शादी समारोह में परिजन विलाप करने लगे।

जिले के महाराजपुर थाना क्षेत्र के दीवान जी के पुरवा में बारातियों से भरी कार कुएं में गिर गई। सड़क किनारे खुदे इस सूखे कुएं की बाउंड्री नहीं थी। हादसे में ड्राइवर समेत 6 लोगों की मौत हो गई, जबकि 3 लोग घायल हो गए। हादसा मंगलवार-बुधवार दरमियानी रात हुआ।

इसी कुएं में गिरी थी कार।
इसी कुएं में गिरी थी कार।

उत्तरप्रदेश के महोबा जिले के चरखारी तहसील के स्वासा गांव से कुछ लोग छतरपुर के दीवान जी पुरवा गांव में आयोजित शादी समारोह में शामिल होने आए थे। यहां उन्हें मनोज लखनलाल अहिरवार की शादी में शामिल होना था। गाड़ी में 9 लोग सवार थे। रास्ते में सड़क किनारे बने एक कुएं में कार गिर गई। रात होने के कारण हादसे के बारे में किसी को पता नहीं चला। दूल्हे के पिता हरसहाय पिता रतिराम को घटना की जानकारी लगी, तो उन्होंने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने क्रेन की मदद से गाड़ी को कुएं से बाहर निकलवाया। हादसे में घनश्याम (50) पिता परमा, रामरतन (40) पिता अमना, कुलदीप (22) हरप्रसाद, रामदीन जानकी (50), सत्रपाल (40) वीरसिंह ड्राइवर (40), राजू (40) पिता भैयालाल की मौत हो गई। पुलिस ने शवों का पोस्टमार्टम करवाकर परिजन को सौंप दिए हैं। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

सड़क किनारे है कुआं

बता दें कि कुआं सड़क किनारे मौजूद है। कुएं के चारों ओर कोई बाउंड्री भी नहीं है। यहां सिर्फ लकड़ी की बल्लियां लगी हुई थीं। इसमें पानी भी नहीं था। पुलिस का मानना है कि संभवत: अंधेरा होने के कारण चालक का संतुलन बिगड़ा होगा और कार कुएं में गिर गई होगी।

मुख्यमंत्री ने जताया शोक

हादसे में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने दुख जताया है। इस संबंध में उन्होंने ट्वीट भी किया है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments