Monday, September 20, 2021
Homeबॉलीवुडदीपिका पादुकोण ने प्रेग्नेंसी के सवाल पर कर दी थी रिपोर्टर की...

दीपिका पादुकोण ने प्रेग्नेंसी के सवाल पर कर दी थी रिपोर्टर की बोलती बंद

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह बॉलीवुड के सबसे हैपनिंग कपल्स में से एक हैं। जैसा की ज्यादातर कपल्स प्रैग्नेंसी से जुड़ी अफवाहों का शिकार होते हैं दीपिका ने भी इस काफी बार फेस किया है। पिछले दिनों भी सोशल मीडिया पर ऐसी खबरों का अंबार था जो दावा कर रहे थे कि दापिका-रणवीर परेंट्स बनने वाले हैं। एक समय ऐसा भी था जब दीपिका का गुस्सा प्रत्रकारों पर फूट पड़ा है।

जब से दीपिका ने नवंबर 2018 में अभिनेता रणवीर सिंह से शादी की तब से ऐसी अफवाहें हैं कि दीपिका गर्भवती थीं। फिल्म छपाक के प्रमोशन कार्यक्रम के दौरान एक रिपोर्टर ने पादुकोण से उसी के बारे में पूछा और उन्होंने इस पर काफी प्रतिक्रिया दी।

जब से दीपिका ने नवंबर 2018 में अभिनेता रणवीर सिंह से शादी की, तब से ऐसी अफवाहें हैं कि दीपिका गर्भवती थीं। फिल्म छपाक के प्रमोशन कार्यक्रम के दौरान, एक रिपोर्टर ने पादुकोण से उसी के बारे में पूछा, और उन्होंने इस पर काफी प्रतिक्रिया दी।

पिछले साल फ्री प्रेस जर्नल की रिपोर्ट के अनुसार, दीपिका पादुकोण ने उस समय सभी को खुश कर दिया जब एक पत्रकार ने उनकी गर्भावस्था की अफवाहों पर उन्हें उकसाया। पीकू एक्ट्रेस ने कहा, ‘क्या मैं प्रेग्नेंट लग रही हूं? मैं आपसे पूछूंगा कि मैं कब फैमिली प्लानिंग करूं। अगर आप मुझे अनुमति देंगे तो मैं प्लान करूंगी। अगर मैं प्रैग्नेंट हुई तो नौ महीनों में पता चल ही जाएगा।

पिछले कुछ सालों में, बॉलीवुड की कई अन्य हस्तियां दीपिका पादुकोण की तरह ही प्रैग्नेंसी से जुड़ी अफवाहों का शिकार हुई हैं। अफवाहों का हिस्सा बनने वाली सबसे हालिया अभिनेत्रियों में से एक सोनम कपूर हैं। अपनी बहन रिया कपूर की शादी की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर अपलोड कर सोनम ने एक बार इन अफवाहों को हवा दी। लोग अंदाजा लगाने लगे कि कहीं सोनम प्रैग्नेंट तो नहीं।

शादी के बाद अपनी पहली मीडिया प्रेजेंस के दौरान, जब प्रियंका चोपड़ा से सार्वजनिक रूप से गर्भावस्था के बारे में पूछा गया तो प्रियंका ने इसपर हंसकर रिएक्ट किया था। प्रियंका को लेकर ऐसी खबरें मीडिया में आती रहती हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments