दिल्ली : भाजपा का केजरीवाल, सिसोदिया पर आरोप- 892 करोड़ रुपए के काम के लिए 2000 करोड़ दिए

0
62

नई दिल्ली. भाजपा नेता मनोज तिवारी ने सोमवार को दिल्ली के स्कूलों में हुए निर्माण कार्यों में भ्रष्टाचार का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया इसमें शामिल हैं।

तिवारी ने कहा- हम एक घोटाले का खुलासा कर रहे हैं, जिसमें दिल्ली के सीएम और डिप्टी सीएम शामिल हैं। एक आरटीआई में सामने आया है कि स्कूलों में कमरों के निर्माण के लिए 2000 करोड़ अतिरिक्त दिए गए, जबकि यह निर्माण 892 करोड़ रुपए में हो सकता था। 34 कॉन्ट्रैक्टरों को यह काम सौंपा गया, जिसमें केजरी और सिसोदिया के रिश्तेदार भी शामिल हैं।

यह टैक्स का दुरुपयोग: तिवारी

तिवारी ने कहा- आज घर खरीदने पर भी 1500 रुपए स्क्वायर फीट का भाव लगता है। मगर केजरीवाल सरकार 8800 रुपए स्क्वायर फीट में यह कमरे बनवा रही है। यह दिल्ली की जनता के टैक्स का दुरूपयोग है। अच्छे से अच्छे होटल का कमरा भी 5 हजार रुपए स्क्वायर फीट से ज्यादा का नहीं बनता, लेकिन दिल्ली सरकार इसके लिए इतना पैसा दे रही है।

गिरफ्तार करो, या फिर माफी मांगो- सिसोदिया
सिसोेदिया ने आरोपों पर कहा- मैं मनोज तिवारी और भाजपा को चुनौती देता हूं कि अगर दिल्ली में 2000 करोड़ के घोटाले का आरोपी खुला घूम रहा है तो आपके लिए इससे ज्यादा शर्मनाक कुछ नहीं हो सकता है। अगर अरविंद केजरीवाल और सिसोदिया ने कोई घोटाला किया है तो उन्हें गिरफ्तार करो। या तो हमें शाम तक गिरफ्तार करिए या फिर जनता के बीच जाकर माफी मांगिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here