कोरोना से ठीक हुए दिल्ली के सीएम केजरीवाल

0
10

 दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल कोरोना से ठीक हो गए हैं। उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई है। अरविंद केजरीवाल ने जानकारी देते हुए कहा कि वह अब कोरोना से ठीक हो गए हैं और लोगों की सेवा में हाजिर हैं। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कोरोना संक्रमण बीमारी की चपेट में आने के बाद अपना अनुभव शेयर किया।

 दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल कोरोना से ठीक हो गए हैं। उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई है। अरविंद केजरीवाल ने जानकारी देते हुए कहा कि वह अब कोरोना से ठीक हो गए हैं और लोगों की सेवा में हाजिर हैं।

उन्होंने कहा कि दो दिन तक मुझे बुखार रहा। मगर फिर धीरे धीरे कंट्रोल हुआ। मैं लगातार अधिकारियों के संपर्क में था कि कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए क्या किया जा रहा है। दरअसल, दिल्ली में कोरोना का संक्रमण बहुत तेजी से फैल रहा है। कल 20 हजार केस आए ।घबराने की जरूरत नहीं है।

पिछली बार सात मई को 20 हजार केस आए थे तो 341 मौत हुई थीं और शनिवार जब 20 हजार केस आए हैं सात मौत हुई हैं। मगर यह भी नहीं होनी चाहिए। हम लाकडाउन नहीं लगाना चाहते हैं।ह म चाहते हैं कि कम से कम प्रतिबंध लगाएं जिससे लोगों के काम धंधे न चौपट हों। लाकडाउन से लोगों की रोजमर्रा की दिनचर्या प्रभावित हो जाएगी। मगर आप लोग कोरोना बचाव के नियमों का पालन जरूर करें, वैक्सीन जरूर लगवाएं।इसमें लापरवाही न करें।

सोमवार उपराज्यपाल के साथ दिल्ली आपदा प्रबंधन प्राधिकरण की बैठक है। कोरोना के वर्तमान हालात की चर्चा होगी। दिल्ली में दूसरी लहर जैसे हालात नहीं हैं। अस्पतालों में बेड खाली हैं। घबराएं नहीं मगर कोरोना के बचाव के प्रति जिम्मेदारी जरूर निभाएं।

दरअसल, पांच दिन पहले दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल कोरोना की चपेट में आ गए थे और उनकी कोरोना रिपोर्ट पाजिटिव आई थी। उन्होंने टवीटर से इसकी जानकारी देते हुए खुद को होम आइसोलेट कर लिया था। 4 जनवरी को आम आदमी पार्टी के संयोजक व दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद उत्तराखंड के भी कई आप नेता होम आइसोलेट हो गए थे।

पांच दिन पहले दून में आयोजित जनसभा और कार्यकर्त्‍ताओं से संवाद कार्यक्रम में केजरीवाल के संपर्क में आने के बाद करीब दो दर्जन से अधिक नेताओं ने कोरोना टेस्ट को सैंपल दिया है, कुछ में सर्दी-जुकाम के लक्षण भी दिखें हैं। इनमें उत्तराखंड में पार्टी का मुख्यमंत्री चेहरा कर्नल अजय कोठियाल भी शामिल थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here