Saturday, September 18, 2021
Homeदिल्लीदिल्ली पुलिस ने पेश की मिसाल:हॉस्पिटल में ऑक्सीजन खत्म होने से खतरे...

दिल्ली पुलिस ने पेश की मिसाल:हॉस्पिटल में ऑक्सीजन खत्म होने से खतरे में पड़ी 32 कोरोना मरीजों की जान

कोरोना के बढ़ते संक्रमण के बीच दिल्ली के अस्पतालों में ऑक्सीजन की कमी हो गई है। सरकारी तंत्र फेल होता नजर आ रहा है, जिस वजह से आए दिन कोरोना से लोगों की मौत होने की खबरें सामने आ रही हैं। इस सबके बीच दिल्ली पुलिस फ्रंट लाइन वर्कर बनकर अपने काम को बखूबी निभा रही है।

अमरलीला हॉस्पिटल में ऑक्सीजन सिलेंडर पहुंचाते पुलिसकर्मी।

बुधवार सुबह जनकपुरी B-1 वन स्थित अमरलीला हॉस्पिटल में ऑक्सीजन खत्म हो जाने पर पुलिस को कॉल कर मदद की गुहार लगायी गई। एक्शन में आई पुलिस ने कुछ ही देर के भीतर 11 ऑक्सीजन सिलेंडर की व्यवस्था की, जिस कारण खतरे में पड़ी 32 कोरोना मरीजों की जान बच गई।

वेस्ट डिस्ट्रिक के एक पुलिस अधिकारी ने बताया बुधवार सुबह करीब 9 बजे अमर लीला हॉस्पिटल जनकपुरी से आक्सीजन खत्म होने की सूचना मिली। पुलिस को बताया या 32 कोरोना मरीजों की जान खतरे में है। यह पता चलते ही पुलिस हरकत में आई। जिसने कई ऑक्सीजन सप्लायर से संपर्क किया। कीर्ति नगर स्थित शंकर गैसेस में सिलेंडर उपलब्ध होने का पता चलते ही पुलिस वहां से जिप्सी में रख सिलेंडर हॉस्पिटल ले आई।

सेवा भारती भाई वीर सिंह मार्ग गोल मार्केट और सैनी गैस मायापुरी से भी सिलेंडर की व्यवस्था की गई। अभी तक पुलिस इस हॉस्पिटल को 11 सिलेंडर का इंतजाम कर चुकी है। लोकल पुलिस अस्पताल प्रशासन और ऑक्सीजन सप्लायर के लगातार संपर्क में बनी हुई है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments