Thursday, September 23, 2021
Homeपंजाबगुंडई के खिलाफ प्रदर्शन:घर के बाहर फायरिंग के बाद कमरे में बंद...

गुंडई के खिलाफ प्रदर्शन:घर के बाहर फायरिंग के बाद कमरे में बंद होकर बचाई शिअद वर्करों ने जान

पंजाब के गांव खंभे में शिरोमणि अकाली दल और कांग्रेस के कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए। आरोप है कि पहले कांग्रेस वर्कर्स ने शिअद के एक वर्कर के साथ बुरी तरह से मारपीट की। पार्टी की महिला विंग जिलाध्यक्ष मनदीप कौर ने विरोध किया तो कांग्रेसियों ने उनके घर के बाहर ताबड़तोड़ फायरिंग की। इस घटना में शिअद वर्करों ने खुद को कमरे में बंद करके जान बचाई। शनिवार को भी इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई नहीं की तो उन्होंने CCTV कैमरे की फुटेज के साथ प्रदर्शन किया।

CCTV कैमरे में कैद हुई मोगा जिले के गांव खंभे में अकाली दल नेता के घर फायरिंग की वारदात की तस्वीर।

घटना शुक्रवार शाम की है। शिरोमणि अकाली दल की महिला विंग की जिला अध्यक्ष मनदीप कौर का आरोप है कि कांग्रेस के एक सरपंच व चेयरमैन ने अकाली वर्करों के साथ मारपीट की। अकाली वर्कर अपने बचाव के लिए उनके घर में घुस गए तो कांग्रेस नेताओं ने उनके घर के बाहर ताबड़तोड़ फायरिंग की। इस दौरान उन्होंने अकाली कार्यकर्ताओं को उन्होंने कमरे में बंद कर किसी तरह उनकी जान बचाई।

शनिवार सुबह इस मामले की लिखित शिकायत और CCTV कैमरे की फुटेज पुलिस को दी गई, लेकिन राजनैतिक दबाव में दिनभर पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। इसी के विरोध में पार्टी वर्करों ने गांव में CCTV कैमरे की फुटेज के साथ प्रदर्शन किया है। उन्होंने चेतावनी दी है कि पुलिस ने अगर इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं की तो अकाली नेता कांग्रेस सरकार व पुलिस के खिलाफ बड़े स्तर पर संघर्ष करेंगे।

अकाली दल के सर्कल अध्यक्ष भोला सिंह ने बताया कि कांग्रेसी नेता पहले भी गांव में गुंडागर्दी कर चुके हैं। गांव खंभे के पूर्व मेंबर पंचायत भजन सिंह ने बताया कि कांग्रेसी नेता ने उनके गांव के गुरबख्श सिंह के साथ मारपीट कर रहे थे, उसने उन्हें समझाने का प्रयास किया तो वे उनके साथ भी गाली-गलौज करने लगे व उनकी दस्तार उतार दी। उधर, इस बारे में फतेहगढ़ पंजतूर के थाना प्रभारी अमनदीप सिंह का कहना है कि मामला उनके संज्ञान में आ गया है, जिसकी जांच की जा रही है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments