Monday, September 20, 2021
Homeबिहारछपरा : शहीद दरोगा और सिपाही को डीजीपी ने दी श्रद्धांजलि,कहा-कानून किसी...

छपरा : शहीद दरोगा और सिपाही को डीजीपी ने दी श्रद्धांजलि,कहा-कानून किसी को नहीं छोड़ेगा

छपरा. छपरा के मढौरा में मंगलवार रात अपराधियों की गोलीबारी में शहीद हुए एसआईटी इंचार्ज मिथिलेश शाह और सिपाही मो. अफरोज को पुलिस लाइन में श्रद्धांजलि दी गई। डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय, डीआईजी विजय कुमार, एसपी हरकिशोर राय समेत कई अधिकारी इस दौरान मौजूद रहे। अधिकारियों ने शहीद जवानों के परिजनों को ढाढस बंधाया।

अपराधियों की कायराना करतूत, दोषियों पर होगी कड़ी कार्रवाई

इस मौके पर डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने कहा कि अपराधियों की यह कायराना हरकत है और सिस्टम क्या चीज है यह बहुत जल्द पता चल जाएगा। कानून किसी को नहीं छोड़ेगी। पुलिस को जाति, धर्म से ऊपर उठकर दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए।

डीजीपी ने कहा कि सूबे में लाइसेंसी हथियारों का अपराध में इस्तेमाल हो रहा है। इस कांड में भी लाइसेंसी हथियार का इस्तेमाल हुआ है। बिहार में जितने भी लाइसेंसधारी हथियार हैं, सभी की जांच कराई जाएगी। जिन हथियारों का गलत इस्तेमाल हो रहा है, उसका लाइसेंस रद्द किया जाएगा। नागालैंड समेत अन्य प्रांतों से जाली दस्तावेज के आधार पर हथियार उपलब्ध कराए गए हैं । इसके लिए भी पुलिस अफसरों की टीम गठित की जाएगी जो दस्तावेजों की जांच करेगी।

बता दें कि छपरा के मढ़ौरा बाजार स्थित एलआईसी कार्यालय के सामने मंगलवार की रात करीब 7:00 बजे स्कॉर्पियो सवार अपराधियों ने एसआईटी के पुलिसकर्मियों पर भीषण गोलीबारी कर दारोगा मिथिलेश कुमार साह और सिपाही फारूक अंसारी की हत्या कर दी थी। इसमें एक सिपाही गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस को सूचना मिली थी कि मढ़ौरा के अवारी गांव में कुछ अपराधी किसी बड़े आपराधिक घटना को अंजाम देने की साजिश रच रहे हैं। इस सूचना पर एसआईटी को मढ़ौरा भेजा गया था।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments