गुरुवार को धर्मेंद्र ने ट्वीट करके सरकार से किसानों की समस्या का हल निकालने की गुज़ारिश की थी। धर्मेंद्र ने लिखा था- सरकार से प्रार्थना है। किसान भाइयों की प्रॉब्लम्स का कोई हल जल्दी तलाश कर लें। कोरोना के केस दिल्ली में बढ़ते ही जा रहे हैं।

हालांकि कुछ देर बाद उन्हें इसे डिलीट कर दिया। शुक्रवार सुबह एक यूज़र ने ट्वीट का स्क्रीनशॉट शेयर करके पूछा कि उन्होंने डिलीट क्यों किया? इस पर वेटरन एक्टर ने कहा- आप के ऐसे ही कमेंट्स से दुखी होकर अपना ट्वीट डिलीट कर दिया था। जीभर के गाली दे लीजिए। आपकी ख़ुशी में ख़ुश हूं मैं। हां, अपने किसान भाइयों के लिए बहुत दुखी हूं। सरकार को जल्द कोई हल तलाश कर लेना चाहिए।

 

एक और यूज़र ने जब यह दावा किया कि उन्होंने अपने बेटे सनी देओल के कहने पर ट्वीट डिलीट किया होगा, जो गुरदासपुर से बीजेपी के एमपी हैं तो धर्मेंद्र ने कहा- मैं आपकी सोच को लेकर कुछ नहीं कहूंगा। उधर, किसानों ने अपना आंदोलन तेज़ कर दिया है और 8 दिसम्बर को भारत बंद का एलान किया है। संयोग से इस दिन धर्मेंद्र अपना जन्मदिन मनाते हैं।

बता दें, धर्मेंद्र फ़िल्मी चकाचौंध से दूर मुंबई के नज़दीक अपने फार्म हाउस पर रहते हैं, जहां वो खेती-बाड़ी में दिलचस्पी लेते हैं और अक्सर इसके वीडियो सोशल मीडिया के ज़रिए शेयर भी करते हैं। हाल ही में उन्होंने अपने 2 का एलान सोशल मीडिया के ज़रिए किया था, जिसमें वो दोनों बेटों सनी देओल, बॉबी देओल और पोते करण देओल के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करेंगे।