Friday, September 17, 2021
Homeबॉलीवुडक्या पाकिस्तान के सपोर्ट में फातिमा ने लगाई ब्लैक डीपी? सोशल मीडिया...

क्या पाकिस्तान के सपोर्ट में फातिमा ने लगाई ब्लैक डीपी? सोशल मीडिया पर बवाल

बॉलीवुड एक्ट्रेस फातिमा सना शेख के इंस्टाग्राम अकाउंट का प्रोफाइल फोटो 15 अगस्त के दिन ब्लैक हो गया था. स्वतंत्रता दिवस के दिन अपनी डीपी पर डार्क इमेज लगाने को लेकर फातिमा सना शेख सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर हैं.

ट्रोल्स ने फातिमा पर आरोप लगाया कि उन्होंने पाकिस्तान का सपोर्ट करते हुए ऐसा किया. हालांकि दंगल फेम फातिमा ने खुद ही इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट में बताया कि ऐसा कुछ भी नहीं है.

फातिमा ने कहा कि उन्हें नहीं पता है कि ऐसा क्यों हो रहा है, लेकिन किसी वजह से लोग उन्हें इंस्टा पर नफरत भरे मैसेज कर रहे हैं. फातिमा ने अपनी नई इंस्टा पोस्ट पर सबसे पहले स्वतंत्रता दिवस की बधाई दी और उसके बाद लोगों के बीच अपनी समस्या रखी.

कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक इस समस्या के दौरान जितने भी इंस्टाग्राम अकाउंट्स पर डीपी नहीं थी उन सभी के प्रोफाइल पिक्चर डार्क हो गए थे. फातिमा भी इसी का शिकार हो गईं.

View this post on Instagram

Random

A post shared by Fatima Sana Shaikh (@fatimasanashaikh) on

फातिमा ने अपनी पोस्ट में बताया, “तो किसी ने ट्विटर पर मेरे बारे में एक फर्जी पोस्ट की है जो कहती है कि मैंने आज के दिन अपनी डीपी को ब्लैक कर लिया है. मुझे नहीं पता किस वजह से. इसी वजह से मुझे सुबह से ढेरों नफरत भरे मैसेज आ चुके हैं. प्लीज फर्जी पोस्ट के शिकार मत बनिए और सच जानने की कोशिश करिए.” फातिमा जल्द ही फिल्म “भूत पुलिस” में नजर आएंगी.

View this post on Instagram

#falgunishanepeacock

A post shared by Fatima Sana Shaikh (@fatimasanashaikh) on

भूत पुलिस में फातिमा सैफ के साथ नजर आने वाली हैं. साल 1997 में फिल्म इश्क और चाची 420 से अपने करियर की शुरुआत करने वाली फातिमा को फिल्म दंगल में उनके किरदार के लिए जाना जाता है. इस फिल्म में उन्होंने गीता फोगाट का किरदार निभाया था. इसके बाद वह फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान में भी नजर आई थीं. हालांकि ये फिल्म कुछ खास अच्छा बिजनेस नहीं कर सकी.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments