Thursday, September 23, 2021
Homeहरियाणाविवादित बोल : सपना चौधरी के पक्ष में उतरे भाजपाई, महिला आयोग ने...

विवादित बोल : सपना चौधरी के पक्ष में उतरे भाजपाई, महिला आयोग ने भी भेजा दिग्विजय चौटाला को नोटिस

पानीपत। सपना चौधरी के भाजपा में शामिल होने के बाद जजपा नेता दिग्विजय चौटाला द्वारा की गई अभद्र टिप्पणी पर भाजपा नेता सपना के पक्ष में आ गए हैं। सभी ने दिग्विजय चौटाला की इस टिप्पणी की निंदा की है। दरअसल सिरसा में दिग्विजय चौटाला ने तंज कसते हुए कहा था कि अब नाचने गाने वाले ठुमके लगाकर भाजपा को वोट दिलाएंगे। वहीं महिला आयोग ने भी दिग्विजय चौटाला को नोटिस भेजा है।

ये बोले कृषि मंत्री ओमप्रकाश धनखड़ और प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला

  1. कृषि मंत्री ओमप्रकाश धनखड़ ने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि कलाकारों पर इस तरह की टिप्पणी करना ओछी मानसिकता वाला बताया है। धनखड़ ने कहा कि कलाकार का कलाकार के नाते सम्मान करना चाहिए। भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला ने भी दिग्विजय चौटाला के बयान को अशोभनीय बताया है। उन्होंने कहा कि कलाकार किसी भी दल में जा सकता है। उसे स्वतंत्रता है।
  2. दिग्विजय चौटाला या अन्य कोई उन पर टिप्पणी करें यह उचित नहीं है।

    महिला आयोग ने भेजा है नोटिस, 2 दिन में मांगा है जवाब
    हरियाणा महिला आयोग ने भी दिग्विजय चौटाला को नोटिस भेजकर दो दिन में जवाब मांगा है। हरियाणा महिला आयोग की अध्यक्ष प्रतिभा सुमन ने कहा है कि यदि दिग्विजय ने 2 दिन में सार्वजनिक रुप से माफी मांगने के साथ आयोग को लिखित में माफी नामा नहीं भेजा तो डीजीपी को उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की सिफारिश की जाएगी।

  3.  ये कहा था दिग्विजय चौटाला ने

    दिग्विजय चौटाला ने कहा था कि अब नाचने-गाने वाले लोग जो फूहड़पन के महारथी हैं, वे ठुमके लगवाकर भाजपा को वोट दिलवाएंगे, तो राजनीति का बेड़ा गरक हो जाएगा। दिग्विजय चौटाला ने पीएम मोदी और भाजपा अध्यक्ष पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी व भाजपा के अध्यक्ष को सोचना चाहिए कि भरे मंचों पर एक प्रदेश का पूर्व मुख्यमंत्री हस्ताक्षर करके सपना को पार्टी ज्वाइन करवा रहा है। देश की संस्कृति और राजनीति किस दिशा में आगे बढ़ रही है?

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments