Saturday, September 25, 2021
Homeहरियाणाजहरीली लस्सी पीने से 7 लोगों की तबीयत बिगड़ी थी:8 दिन बाद...

जहरीली लस्सी पीने से 7 लोगों की तबीयत बिगड़ी थी:8 दिन बाद इलाज के दौरान दादा ने दम तोड़ा, 4 साल की पोती की हालत गंभीर

हरियाणा के जींद जिले के पडाना गांव में जहरीली लस्सी पीने से गंभीर हुए एक और व्यक्ति धर्मपाल की उपचार के दौरान मौत हो गई। गांव में तीसरी मौत होने से मातम का माहौल है। 23 अप्रैल को पड़ाेस से मांग कर लाई गई लस्सी पीने से पडाना गांव के दो लोगों की मौत हो गई, जबकि 4 वर्ष की बच्ची समेत 7 लोगों की तबीयत बिगड़ गई थी।

परचून की दुकान चलाने वाले छोटू के घर से लाई गई थी लस्सी, जिसकी वजह से 3 लोगों की जान चली गई।

घटना के बाद धर्मपाल को हिसार के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया था, लेकिन तीन दिन पहले उसे जींद के एक निजी अस्पताल में दाखिल करवाया गया था, जहां गुरुवार को धर्मपाल (55) ने दम तोड़ दिया। जबकि उसकी चार वर्षीय पोती प्राची की हालत गंभीर बनी हुई है।

दुकानदार छोटू के घर से लाई थी लस्सी

पडाना गांव निवासी परचून की दुकान चलाने वाले छोटू के घर से उसके परिवार के लोग व कई पड़ाेसी पीने के लिए प्रतिदिन लस्सी लेकर जाते हैं। पिछले गुरुवार को छोटू का भाई 50 वर्षीय रोहताश, पड़ाेसी जयनारायण, रामदिया, रविंद्र व खुशीराम के परिवार के लोग लस्सी लेकर गए। यह लस्सी रोहताश, रोहताश की पत्नी मंजू, भाई राजा, पड़ाेसी जय नारायण, धर्मपाल, धर्मपाल की चार वर्षीय पाेती प्राची, रविंद्र व खुशीराम ने खाना खाने के साथ पी ली।

लस्सी पीने के थोड़ी देर बात इन सभी की हालत बिगड़ने लगी। सभी को जींद के सरकारी अस्पताल व निजी अस्पतालों में ले जाया गया। रोहताश, जयनारायण व प्राची को डाॅक्टरों ने पीजीआई रोहतक रेफर कर दिया। जय नारायण ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। 23 अप्रैल देर सायं पीजीआई में रोहताश की भी मौत हो गई थी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments