Friday, September 17, 2021
Homeउत्तर-प्रदेशशराबी बेटे ने पिता को कुल्हाड़ी से काट डाला, मां पर भी...

शराबी बेटे ने पिता को कुल्हाड़ी से काट डाला, मां पर भी किया हमला

कानपुर में शनिवार की देर रात एक युवक ने कुल्हाड़ी से हमला कर अपने पिता की हत्या कर दी। जबकि मां को गंभीर रुप से घायल कर दिया। परिवार वालों का कहना है कि बेटा शराब पीने के लिए अपने मां-बाप से रुपए मांग रहा था। उन लोगों ने रुपए देने से इंकार कर दिया था। यह पूरा मामला शिवराजपुर के ईश्वरी पुरवा गांव का है। ग्रामीणों की सूचना पर शिवराजपुर थाने की पुलिस मौके पर जांच करने पहुंची। आरोपी युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।कुल्हाड़ी से किया था ताबड़तोड़ वार

एसपी आउटर अष्टभुजा प्रसाद ने बताया कि शिवराजपुर के ईश्वरी पुरवा गांव में रहने वाले 80 साल के मेवालाल और उनकी पत्नी शिवकली घर के बाहर चारपाई पर शनिवार रात को लेटे हुए थे। इस दौरान बेटे विजय नारायण उर्फ गिन्नी ने शराब के लिए रुपए मांगे तो परिजनों ने देने से मना कर दिया। इससे झल्लाए गिन्नी की माता और पिता से कहासुनी शुरू हो गई। विवाद इतना बढ़ गया कि गिन्नी घर के अंदर से कुल्हाड़ी निकाल लाया और पिता पर हमला बोल दिया।

सिर पर धारदार कुल्हाड़ी लगने से मेवालाल की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि उनकी पत्नी बीच-बचाव करने में घायल हो गईं। चीख-पुकार सुन ग्रामीण मौके पर पहुंचे तो लहूलुहान हालत में बुजुर्ग दंपति को देखकर दंग रह गए। सूचना पर शिवराजपुर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इसके साथ ही आरोपी गिन्नी को भी पुलिस ने दबोच लिया है। उसने अपना गुनाह कबूल कर दिया है।

बुजुर्ग माता-पिता को करता था प्रताड़ित

गांव के लोगों ने बताया कि विजय नारायण उर्फ गिन्नी इससे पहले भी शराब के रुपए नहीं मिलने पर अपने माता-पिता के साथ कई बार मारपीट कर चुका है। इसके साथ ही मौका मिलने पर घर का सामान तक चोरी करके बेच देता था। बेटे की हरकतों से बुजुर्ग दंपति आजिज हो गए थे। जबकि बुजुर्ग दंपति के दो बेटों का पहले ही निधन हो चुका है। तीसरा बेटा भी सेवा करने की बजाय सिर्फ प्रताड़नाएं देता था।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments