Tuesday, September 21, 2021
Homeमध्य प्रदेशउदयगढ़ का मामला : बकरा पार्टी की तैयारी कर रहे 12 लोगों...

उदयगढ़ का मामला : बकरा पार्टी की तैयारी कर रहे 12 लोगों को डीएसपी ने पकड़ा, मुर्गा बनाकर गांव में जुलूस निकाला

उदयगढ़. लॉकडाउन में छूट का फायदा उठाने वाले लोगों को डीएसपी आशीष पटेल ने अनोखी सजा दी। बकरा काट कर पार्टी की तैयारी कर रहे 12 लोगों को डीएसपी ने उठाया और मुर्गा बनाकर पूरे गांव में जुलूस निकाल दिया।

डीएसपी पटेल ने बताया लॉकडाउन में लोग जरूरी वस्तुओं की खरीदारी कर सकें, इसलिए नियम के साथ कुछ समय के लिए छूट दी है। लेकिन लोग इन नियमों का उल्लंघन करते हैं। जबकि हम पहले ही बैठक लेकर सभी को नियमों से अवगत करा चुके हैं। मंगलवार दोपहर ढाई बजे पेट्रोलिंग के दौरान 10-12 लोग बकरा काट कर पार्टी की तैयारी कर रहे थे। इन लोगों में कुछ सरकारी प्राइमरी स्कूल के शिक्षक भी शामिल थे।

डीएसपी कहते हैं- पहले सोचा कार्रवाई के लिए इनके वरिष्ठ अधिकारियों को लिख दूं। पर ऐसा न करते हुए सभी को मुर्गा बनाया और उठक-बैठक लगवाते हुए गांव में घुमाया जिससे लोग नियमों के प्रति जागरूक हो। प्राइमरी स्कूल के शिक्षकों को स्कूल के सामने ले जाकर माफी मंगवाई। सभी ने कहा दोबारा कभी ऐसी गलती नहीं करेंगे। इस पर उन्हें छोड़ दिया है।

पहले भी व्यापारी को दे चुके अनोखी सजा 

डीएसपी नियमों का उल्लंघन करने वालों पर पहले भी इस तरह की कार्रवाई कर चुके हैं। पिछले दिनों एक व्यापारी समय खत्म होने के बाद भी ग्राहकों को दुकान में घुसाकर सामान बेच रहा था। सूचना डीएसपी को लगी और उन्होंने व्यापारी को 4 घंटे थाने में रखा व व्यापारी से सभी अन्य व्यापारी को फोन लगवाया व कहलवाया कि नियमों का उल्लंघन न करें। साहब ने मुझे थाने में बैठा लिया है। सोशल डिस्टेंस का पालन करें, बिना मास्क लगाए लोगों काे सामान न दें।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments