Saturday, September 18, 2021
Homeपश्चिम बंगालपश्चिम बंगाल : दुर्गापुर कॉलोनी कुमार मंगलम पार्क मैं आज तृणमूल नेता...

पश्चिम बंगाल : दुर्गापुर कॉलोनी कुमार मंगलम पार्क मैं आज तृणमूल नेता राजीव घोष के नेतृत्व में 100 लड़कों के साथ हुआ तानाशाही।

दुर्गापुर कॉलोनी कुमार मंगलम पार्क मैं आज तृणमूल नेता राजीव घोष के नेतृत्व में 100 लड़कों के साथ हुआ तानाशाही। इस पार्क को लेकर स्टील कॉरपोरेशन के साथ कानूनी मुद्दा चल रहा है एक्सएल सर्विसेस लिमिटेड के साथ, देवाशीष राय एक्सेंट सर्विसेस लिमिटेड का चेयरमैन है, एवं वह राजनीतिक तौर पर बीजेपी करते हैं। एक्सेल से सबलीज लेकर डॉल्फिन नाम का एक संस्ता उसी पार्क में स्नेक्स की दुकान चलाता है।

बाइट

आने वाली 23 फरवरी को डॉल्फिन संस्था ने एक अनुष्ठान का आयोजन किया था जहां पर राज्य सरकार की मंत्री मंत्री शशि पाजा, सीताराम महतो, तृणमूल जिला सभापति जितेंद्र तिवारी सहित अनेकों तृणमूल नेताओं का उपस्थित रहने का मुद्दा था। स्टील कॉरपोरेशन एवं एक सेल सर्विस के साथ आईनी मुद्दा है इसीलिए अनुष्ठान की अनुमति नहीं दी गई। इसे कारण आज सुबह हुआ यह हमला। देवाशीष राय सहित चार से पांच आदमी इस घटनाक्रम में घायल हुए हैं। पार्क में काम करने वाली एक व्यक्ति ने कहा शेखर नाम का एक तृणमूल कर्मी इस जगह पर तीन राउंड गोली भी चलाई।10 नंबर वार्ड के काउंसिल राजीव घोष के नेतृत्व में यह हमला हुआ ऐसा बीजेपी का कहना है। उन लोगों ने यह भी कहा कि पुलिस के सामने ही यह तानाशाही हुई, अभी इस्पात कॉलोनी में अफरा-तफरी मची हुई है।

बाइट

बाइट

बाइट

बाइट

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments