गुजरात में एक मार्च से मुफ्त होगी बिजली : भगवंत मान

0
70

गुजरात विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए इस समय प्रचार जोरों पर चल रहा है। आज पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मां ने अहमदाबाद में प्रेस कॉन्फ्रेंस की. जिसमें उन्होंने कहा, दिल्ली और पंजाब में जब गारंटी दी गई तब भी विपक्ष सवाल उठा रहा था, कैसे होगा? पैसा कहां से आएगा? वहां भी आम आदमी की सरकार बनी है और सफलतापूर्वक चल रही है। हम गुजरात में भी यही कह रहे हैं कि 1 मार्च से गुजरात में बिजली फ्री हो जाएगी.

भगवंत मान ने कहा, मैं आज दिल्ली के 25000 हजार बिजली बिल लाया हूं, आप कोई भी बिल चेक कर सकते हैं। दिल्ली में करीब 75 लाख बिजली मीटर हैं, 61 लाख मीटर का बिल जीरो है। दिसंबर के बिलों में 67 लाख मीटर के बिल जीरो और जनवरी के 71 लाख मीटर के बिल जीरो होंगे। हम लोग कहते हैं कि जो हो सकता है, यहां भी हो सकता है, हमने वादा किया है और निभाएंगे.कई बिल माइनस में आए हैं

हमने कहा था कि मोहल्ला क्लीनिक बनाएंगे। हमने 15 अगस्त तक 100 महोल्ला क्लीनिक लॉन्च किए हैं और कई लोग उनकी सेवाएं ले रहे हैं। 26 जनवरी तक 500 से अधिक महोल्ला क्लीनिक स्थापित किए जाएंगे। हमने गारंटी दी थी कि ओपीएस लागू होगा, ओपीएस का नोटिफिकेशन हो चुका है, कैबिनेट में इस पर चर्चा हो चुकी है और आने वाले दिनों में इसे लागू भी कर दिया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here