Sunday, September 19, 2021
Homeबॉलीवुडसीएए का विरोध : प्रियंका चोपड़ा ने दी प्रतिक्रिया, कहा- हर आवाज...

सीएए का विरोध : प्रियंका चोपड़ा ने दी प्रतिक्रिया, कहा- हर आवाज गिनी जाएगी और देश को बदलने का काम करेगी

बॉलीवुड डेस्क. देश भर में छात्रों द्वारा नागरिकता संशोधन अधिनियम को लेकर किए जा रहे विरोध पर एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने समर्थन जताया है। उन्होंने अपनी प्रतिक्रिया से पुलिस द्वारा की जा रही कार्रवाई का भी विरोध किया है। प्रियंका ने मामले पर ट्वीट किया कि ‘हर आवाज गिनी जाएगी, लेकिन उसका हिंसा से मिल जाना गलत है।’ गौरतलब है कि सोशल मीडिया पर यूजर्स द्वारा बॉलीवुड सेलेब्स की चुप्पी पर सवाल उठाए जा रहे थे। प्रियंका से पहले आलिया भट्ट, सोनम कपूर, मोहम्मद जीशान अयूब समेत कई कलाकार मामले पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर चुके हैं।

एक्ट्रेस के ट्वीट के अनुसार ‘हमारा सपना है कि हर बच्चे को शिक्षा मिले। शिक्षा वो है जो उन्हें आजादी से सोचने की ताकत देती है। हमने उन्हें आवाज उठाने के लिए ही बड़ा किया है। इस लोकतंत्र में किसी भी आवाज का शांती से उठना और हिंसा से मिल जाना गलत है। हर आवाज देश को बदलने का काम करेगी और गिनी जाएगी।’ ट्वीट के बाद से ही प्रशंसक एक्ट्रेस की प्रतिक्रिया की तारीफ कर रहे हैं।

बॉलीवुड के बाद हॉलीवुड में अपने कदम जमा चुकीं पीसी देश में जारी मुद्दों पर अपनी बात रखती रहीं हैं। दिल्ली के प्रदूषण में हुए इजाफे के बाद भी उन्होंने मास्क पहनकर एक सेल्फी शेयर की थी। उन्होंने अपनी पोस्ट में जारी प्रदूषण पर गंभीर चिंता जताई थी। हालांकि इस कदम के बाद एक्ट्रेस को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया गया था।

माराकेच फिल्म फेस्टिवल में सम्मानित होने वाली पहली भारतीय सेलेब प्रियंका को यूनिसेफ स्नो फ्लेक बॉल’ में डैनी काये ह्यूमैनिटेरियन अवॉर्ड से नवाजा जा चुका है। एक्ट्रेस आखिरी बार बॉलीवुड में फिल्म ‘द स्काय इज पिंक’ में नजर आई थीं। इसके अलावा में ‘क्रिश’ सीरीज की चौथी फिल्म में आ सकती हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments