Monday, September 27, 2021
Homeबिहारबिहार : टेंडर न देने पर सीपीडब्ल्यूडी के एग्जीक्यूटिव इंजीनियर को पटना...

बिहार : टेंडर न देने पर सीपीडब्ल्यूडी के एग्जीक्यूटिव इंजीनियर को पटना में मारीं तीन गोलियां,

पटना. दक्षिण बिहार में ठेकेदारी के टेंडर में गलत नहीं करने पर अपराधी ने सीपीडब्लूडी के एग्जिक्यूटिव इंजीनियर अमीरुल्लाह अंसारी उर्फ गुड्डू को तीन गोली मारकर घायल कर दिया। घटना अनीसाबाद मोड़ पर बुधवार की रात उस वक्त हुई जब वे कार से सब्जी लेने को उतरे थे।

कार से उतरते ही मारी गोली

कार से उनके उतरते ही एक अपराधी आया और कहा कि ज्यादा ईमानदार बनते हो। उसके बाद तीन गोली मार दी। दो गोली उनके बाएं पैर के जांघ में लगी। उन्हें फौरन उनका चालक उमेश व अन्य लोग पारस अस्पताल लेकर आ गए। अपराधी न्यू बाइपास की ओर फरार हो गया। चौंकाने वाली बात यह है कि जहां घटना हुई वहीं पर पुलिस थी पर किसी को भनक तक नहीं लगी।

इसी साल लखनऊ से पटना हुआ तबादला

करीब 30 साल के अमीरुल्लाह मूल रूप से कैमूर के चैनपुर के रहने वाले हैं। अनीसाबाद के अलीनगर में उनका ससुराल है। वे इन दिनों ससुराल में रह रहे हैं। उन्हें एक छोटा सा बच्चा है। ऑल इंडिया इंजीनियरिंग सर्विस से इंजीनियर पद पर बहाल हुए अमीरुल्लाह का तबादला इसी साल 16 अगस्त को लखनऊ से पटना हुआ है। उनका ऑफिस राजीवनगर में है।

इंजीनियर ने दोस्त को बताई थी ठेकेदार की धमकी की बात
अमीरुल्लाह के गांव और उनके साथ पढ़ाई करने वाले एक दोस्त ने बताया कि 15 दिन पहले उसने बताया था कि एक-दो ठेकेदार कह रहे हैं कि टेंडर में नाम मेरा रहेगा पर काम कोई और करेगा। इस पर इंकार करने पर ठेकेदारों ने कहा था कि बेहतर यही ही है यहां से तबादला करा लें। अगर ज्यादा ईमानदारी दिखाए तो फिर समझिएगा। दोस्त ने उससे कहा था कि एसएसपी से मिलकर बॉडीगार्ड ले लो पर अमीरुल्लाह तैयार नहीं हुआ।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments