Tuesday, September 28, 2021
Homeहरियाणाफरीदाबादः बाइक सवार को कुचलने के बाद दो कारों की टक्कर, दो...

फरीदाबादः बाइक सवार को कुचलने के बाद दो कारों की टक्कर, दो की मौत, पांच घायल

  • डिवाइडर से टकराने के बाद कार हुई अनियंत्रित
  • घायलों की हालत गंभीर, चल रहा है उपचार

शासन और प्रशासन की ओर से उठाए जा रहे तमाम कदम भी सड़क हादसे रोकने में विफल साबित हो रहे हैं. नए मोटर व्हीकल एक्ट को सरकार की ओर से सड़क दुर्घटनाएं रोकने की दिशा में उठाया गया कदम बताया जा रहा था, वहीं इसके बाद भी सड़क दुर्घटनाओं में कमी नहीं आ रही. अब राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से सटे हरियाणा के फरीदाबाद में हुए सड़क हादसे में दो युवकों की मौत हो गई, जबकि पांच घायल हो गए.

घायलों का उपचार फरीदाबाद के एक निजी अस्पताल में चल रहा है. सभी की हालत गंभीर बताई जा रही है. हादसा फरीदाबाद के सेक्टर 65 के करीब बाइपास पर गुरुवार शाम को हुआ. जानकारी के अनुसार शाम के समय एक वैगन-आर कार दिल्ली से पलवल की ओर जा रही थी. कार सेक्टर 65 के करीब अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से टकराने के बाद पलवल की ओर से आ रही बाइक को कुचलते हुए स्विफ्ट से जा टकराई.

हादसा इतना भयानक था कि तीनों वाहनों के परखच्चे उड़ गए. इस हादसे में दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 5 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. फिलहाल सभी घायलों को उपचार के लिए फरीदाबाद के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हादसे के लिए सीवरेज लाइन बिछाने के लिए खोदी गई सड़क के दोबारा बैठने को जिम्मेदार बताया जा रहा है.

हो चुके हैं 15 हादसे

स्थानीय लोगों का कहना है कि जहां यह हादसा हुआ, उसी जगह पर पहले भी 15 हादसे हो चुके हैं. लोगों ने इसकी शिकायत भी लगातार संबंधित विभाग और अधिकारियों से करते रहे हैं, लेकिन आश्वासन के अलावा कुछ भी हासिल नहीं हुआ. इसका खामियाजा राहगीरों को हादसे का शिकार होकर भुगतना पड़ रहा है.

मामला दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस

पुलिस ने मृतकों के परिजनों के बयानों के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने जांच रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई का भरोसा दिलाया है. शुरुआती जांच के आधार पर पुलिस ने भी यह माना है कि हादसे की वजह सड़क पर बना गड्ढा है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments