Tuesday, September 21, 2021
Homeहरियाणाहादसा : पराली से लदे खड़े ट्रैक्‍टर-ट्रॉली में टकराई तेजरफ्तार कार, चार...

हादसा : पराली से लदे खड़े ट्रैक्‍टर-ट्रॉली में टकराई तेजरफ्तार कार, चार युवकों की मौत-दो अन्य गंभीर

हिसार. हिसार में बुधवार देर रात एक कार की पराली से लदे खड़े ट्रैक्‍टर-ट्रॉली से टक्‍कर हो गई। इस हादसे में कार में सवार चार लोगों की मौके पर मौत हो गई, वहीं दो गंभीर रूप से घायल हैं। घायलों को अग्रोहा मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया गया है। मृतकों के शवों को सिविल अस्‍पताल में पोस्‍टमॉर्टम के लिए भिजवाया है। पुलिस जानकारी के अनुसार मृतक और घायलों में चार युवक चरखी दादरी के निवासी हैं और हिसार में रहते थे।

मृतकों में परमिंद्र उम्र 20 साल, नसीब उम्र 21 साल चरखी दादरी के साहूवास गांव के निवासी तो वहीं अंकित उम्र 21 साल चरखी दादरी के अटेला गांव के निवासी थे। अभी तक चौथे मृतक की पहचान नहीं हाे सकी है। घायलों में साहिल भोजराज गांव तो आशीष दादरी के ही साहूवास गांव का निवासी है। कार में सवार युवक हिसार में कोचिंग लेते थे। ये सब खाना खाने के लिए कैंट की साइड गए थे, वहां से लौटते समय पॉलिटेक्निक कॉलेज के पास रोड के किनारे खड़े ट्रैक्‍टर से टक्‍कर हो गई। टक्‍कर के बाद पराली से भरी ट्राली भी पलट गई वहीं सड़क पर खून ही खून बिखर गया। जिसने भी हादसे को देखा सहम गया। हादसे के बाद घटनास्‍थल पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। रोड के दोनों और शिक्षण संस्‍थान होने के चलते भीड़ का जमावड़ा काफी देर तक लगा रहा।

असल में धान का सीजन ऑफ हो चुका है और बावजूद इसके पराली के वाहन शहर और बाहरी साइडों से गुजरते हैं। इन वाहनों के पीछे लाइटें नहीं लगे होने के कारण और ओवरलोड स्थिति के कारण पीछे से आ रहे वाहनों को पराली नजर नहीं आती है। इसके कारण हादसे के ज्‍यादा आसार हो जाते हैं। बुधवार को लक्ष्‍मीबाई चौक से बस स्‍टैंड की ओर जाने वाले रेलवे ओवरब्रिज के बीच पराली से भरी पिकअप का टायर पंक्‍चर होने के कारण जाम की स्थित‍ि बनी रही, जबकि दिन में भारी वाहनों का शहर के बीच से गुजरना कानूनी रूप से गलत है। इससे पहले भी पराली से भरे वाहनों के कारण कई हादसे हो चुके हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments