Monday, September 27, 2021
Homeझारखण्डबेटे की हत्या कर पिता ने लगाई फांसी:रात से गायब पिता-पुत्र को...

बेटे की हत्या कर पिता ने लगाई फांसी:रात से गायब पिता-पुत्र को ढूंढ़ने निकले रिश्तेदारों को मिली उनकी लाश

बसिया थाना क्षेत्र के रामडीह बाघलता टोंगरी गांव में नाबालिग पुत्र प्रदीप सिंह (13) की पत्थर से कुचल कर नृसंश हत्या करने के बाद पिता शंकर सिंह (50) ने खुदकुशी कर ली। पिता का शव पेड़ से बने फंदे से लटका मिला। जबकि बेटे का शव खून से लथपथ जमीन पर पड़ी मिली। सूचना के बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस पिता-पुत्र का शव बरामद कर घटना की तफ्तीश में जुट गई है। फिलहाल घटना के कारणों का खुलासा नहीं हो सका है। इस मामले में पुलिस दूसरे बिंदुओं पर भी तहकीकात कर रही है।

घटनास्थल पर जुटी लोगों की भीड़।

शंकर सिंह अपने नाबालिग पुत्र प्रदीप सिंह के साथ रहा करते थे। मगर बुधवार को देर शाम से दोनों घर से गायब थे। दोनों को घर से गायब देख गांव में रहने वाले उनके रिश्तेदार भी परेशान थे। रिश्तेदारों द्वारा देर रात तक दोनों का खोजबीन की गई। मगर उनका कहीं कोई सुराग नहीं मिला। इधर, दूसरे दिन गुरुवार को सुबह जब ग्रामीण गांव के टोंगरी की ओर गए तो देखा कि प्रदीप का शव जमीन पर पड़ा है।

पत्थर से कूच कर उसकी हत्या की गई है। इसके बाद ग्रामीणों ने घटना की सूचना गांव पहुंचकर अन्य लोगों को दी। देखते ही देखते लोगों की भारी भीड़ जुट गई। इसी दौरान लोगों की नजरें टोंगरी स्थित कुसुम पेड़ के ऊपर गई। ग्रामीणों ने देखा कि प्रदीप के पिता का शव पेड़ पर झूल रहा है। इसके बाद घटना की सूचना पुलिस को दी गई।

पिता की लाश पेड़ से बने फंदे से लटकी मिली।
पिता की लाश पेड़ से बने फंदे से लटकी मिली।

 

सूचना मिलते ही SDPO विकास कुमार घटनास्थल पर पहुंचे। फिर दोनों शवों को पोस्टमाॅर्टम के लिए सदर अस्पताल भेजवाया। इधर, पूछताछ के दौरान कुछ ग्रामीणों ने एसडीपीओ को बताया कि बुधवार को शाम में दोनों पिता-पुत्र को टोंगरी की ओर जाते देखा गया था। इससे पूर्व दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद भी हुआ था।

घटना को लेकर एसडीपीओ विकास कुमार ने कहा कि बाघ लता टोंगरी से पिता पुत्र का शव बरामद किया गया है। पिता का शव पेड़ पर झूल रहा था। जबकि बेटे का शव जमीन पर पड़ा था। प्रथम दृष्टया प्रतीत होता है कि पिता द्वारा ही बेटे की हत्या कर फांसी लगा आत्महत्या की गई है। हालांकि पुलिस अन्य बिंदुओं पर भी छानबीन कर रही है। जल्द ही इसका खुलासा कर लिया जाएगा।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments