Tuesday, September 28, 2021
Homeगैजेट्सदमदार फीचर्स के साथ F&D HT-330 साउंडबार भारत में हुआ लॉन्च

दमदार फीचर्स के साथ F&D HT-330 साउंडबार भारत में हुआ लॉन्च

दिग्गज ऑडियो ब्रांड Fenda (F&D) ने अपना शानदार HT-330 साउंडबार भारत में लॉन्च कर दिया है। इस साउंडबार का डिजाइन आकर्षक है। इसमें यूएसबी पोर्ट दिया गया है। इस साउंडबार को ब्लूटूथ 5.0 के जरिए आसानी से कंप्यूटर, स्मार्ट टीवी, लैपटॉप और स्मार्टफोन से कनेक्ट किया जा सकता है। वहीं, इस साउंडबार को भारतीय बाजार में पोट्रोनिक्स और जूक जैसी कंपनियों के वायरलेस स्पीकर और साउंडबार से कड़ी टक्कर मिलेगी। चलिए जानते हैं HT-330 साउंडबार के फीचर्स और कीमत के बारे में विस्तार से…

Fenda (FD) ने अपना शानदार HT-330 साउंडबार भारत में लॉन्च कर दिया है। इस साउंडबार का डिजाइन आकर्षक है। इसमें यूएसबी पोर्ट दिया गया है। इस साउंडबार को ब्लूटूथ 5.0 के जरिए आसानी से कंप्यूटर स्मार्ट टीवी लैपटॉप और स्मार्टफोन से कनेक्ट किया जा सकता है।

F&D HT-330 साउंडबार

F&D HT-330 साउंडबार को खासतौर पर घर या टैरेस पार्टियों में बढ़िया संगीत की आवश्यकता को पूरा करने के लिए तैयार किया गया है। यूजर्स ब्लूटूथ 5.0 के माध्यम से इस साउंडबार को फोन, स्मार्ट टीवी, कंप्यूटर, टैबलेट और लैपटॉप से कनेक्ट कर सकते हैं। इसके अलावा साउंडबार में प्लग एंड प्ले की सुविधा दी गई है।

मिलेगी 80W की पावर

F&D HT-330 साउंडबार 80 वाट पावर आउटपुट और सबवूफर के 6.5 बास ड्राइवर के साथ शानदार काम करता है। इस साउंडबार में LED डिस्प्ले पैनल दिया गया है, जो कि फ्रंट में मौजूद है।

F&D HT-330 साउंडबार की कीमत

कंपनी ने F&D HT-330 साउंडबार की कीमत 9,990 रुपये रखी है, लेकिन विशेष ऑफर के तहत इस साउंडबार को केवल 7,999 रुपये की कीमत पर खरीदा जा सकता है। इसके साथ ही 12 महीने की वारंटी मिलेगी। वहीं, यह साउंडबार कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट और प्रमुख ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर बिक्री के लिए उपलब्ध है।

बता दें कि F&D HT-330 साउंडबार को भारतीय इलेक्ट्रॉनिक बाजार में ZEB-Juke Bar 3850 Pro से कड़ी टक्कर मिलेगी। ZEB-Juke Bar 3850 Pro साउंडबार की कीमत 10,999 रुपये है। Zebronics के सिंगल Dolby Atmos साउंडबार को कल्टर फ्री और आसानी से इंस्टॉल किया जा सकता है। इसमें आपको बहुत ही कम वायर्स मिलेंगी। इसकी डिजाइन काफी नीट और क्लीन है। ZEB-Juke Bar 3850 Pro Dolby Atmos फ्रंट फेसिंग क्वाड 6.35cms ड्राइवर के साथ पेश किया गया है। साथ ही टॉप में ड्यूल 5.08cms ड्राइवर दिया गया है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments