Thursday, September 23, 2021
Homeराजस्थानपाली की कपड़ा फैक्ट्री में भीषण आग:2 घंटे में जलकर राख हुए...

पाली की कपड़ा फैक्ट्री में भीषण आग:2 घंटे में जलकर राख हुए कपड़े के 1500 थान, करीब 55 लाख रुपए का हुआ नुकसान

शहर के पुनायता औद्योगिक क्षेत्र में देर रात एक फैक्ट्री में भीषण आग लग गई। इस दौरान फैक्ट्री में सूख रहा लाखों रुपए का थान जलकर राख हो गया। घटना की सूचना मिलने पर नगर परिषद की दमकलें मौके पर पहुंची। इसके बाद आग पर काबू पाया गया। वहीं, फैक्ट्री मालिक भी मौके पर पहुंचे। जिसके बाद नुकसान का जायजा लिया जा रहा है। वहीं, आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है।

फैक्ट्री में लगी आग पर काबू पाने की कोशिश करते मजदूर।

घटना रात करीब एक बजे की है। जब फैक्ट्री के अंदर करीब 15 मजदूर सो रहे थे। इस दौरान शॉर्ट सर्किट होने से फैक्ट्री में सूख रहे थान ने आग पकड़ ली। आग लगती देख फैक्ट्री का वॉचमैन चिल्लाने लगा। जिसकी आवाज सुनकर सभी मजदूर उठ गए और समय रहते बाहर निकल गए। गनीमत रही की आग में किसी तरह की जनहानी नहीं हुई।

वहीं, वॉचमैन की सूचना पर फेक्ट्री मालिक संदीप लसोड़ मौके पर पहुंचे। आग की पलटों के बीच लाखों के थान जलते देख उनके होश उड़ गए। इस दौरान दमकल की गाड़ियां भी मौके पर पहुंचीई। 5 दमकलों ने करीब 2 घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

1500 थान जले

फैक्ट्री मालिक संदीप के अनुसार हादसे में करीब 1500 थान जल गए। जिनकी कीमत करीब 55 लाख रुपए होगी। बता दें कि फैक्ट्री में कपड़े की रंगाई छपाई और सुखाने का काम होता है। फिलहाल तमाम अधिकारी मौके पर मौजूद हैं। जो फैक्ट्री में हुए नुकसान का जायजा ले रहे हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments