Saturday, September 25, 2021
Homeमहाराष्ट्रउत्तर प्रदेश में फिल्म सिटी:बॉलीवुड हस्तियों से मिलने मुंबई आ रहे हैं...

उत्तर प्रदेश में फिल्म सिटी:बॉलीवुड हस्तियों से मिलने मुंबई आ रहे हैं योगी आदित्यनाथ, कांग्रेस ने कहा-धमकाने आ रहे हैं

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री मुंबई में कई कार्यक्रमों में शामिल होंगे-फाइल फोटो।
  • योगी आज शाम मुंबई पहुंचेंगे, कल करेंगे बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री से जुड़े लोगों से मुलाकात

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज शाम को मुंबई आ रहे हैं। वे बुधवार को बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री से जुड़े कई दिग्गजों से मुलाकात करने वाले हैं। वे उत्तर प्रदेश में प्रस्तावित फिल्म सिटी निर्माण को लेकर एक्सपर्ट्स से चर्चा करेंगे। वे यूपी की फिल्म सिटी में मुंबई के लोग आ सकें, जुड़ सकें और यहां पर फिल्मों का काम शुरू हो इसके लिए वह डायरेक्टर्स-प्रोड्यूसर्स की राय लेंगे।

बुधवार को सीएम योगी का यह रहेगा कार्यक्रम
सीएम योगी दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा में फिल्म सिटी निर्माण के लिए जगह भी आवंटित कर चुके हैं। 2 दिसंबर को योगी देश के कुछ बड़े उद्योगपतियों और बैंकरों से भी मुलाकात करने वाले हैं। इस दौरान वे राज्य में निवेश, प्रस्तावित फिल्म सिटी और फाइनेंस सिटी पर चर्चा करेंगे। सीएम बीएसई में लखनऊ नगर निगम के म्यूनिसिपल बांड को प्रतीकात्मक तौर पर लांच भी करेंगे।

केंद्र मुंबई का महत्व कम करना चाहती है: सुप्रिया सुले
उनके मुंबई दौरे पर एनसीपी सांसद सुप्रिया सुले ने निशाना साधते हुए कहा है कि केंद्र की ओर से मुंबई का महत्व कम करने की कोशिशें हो रही है। हालांकि, उन्होंने कहा कि अगर सीएम योगी यूपी में बॉलीवुड जैसी फिल्म सिटी बनाना चाहते हैं तो उनकी शुभकामनाएं उनके साथ हैं। सुप्रिया सुले ने कहा कि बॉलीवुड और मुंबई का जो प्यार और विश्वास का नाता है उसको कोई भी ठेस पहुंचा नही सकता है।

याेगी उद्योगपतियों और निर्माताओं को धमका सकती है: कांग्रेस
CM योगी आदित्यनाथ के मुंबई दौरे को लेकर कांग्रेस ने गंभीर आरोप लगाया है। महाराष्ट्र कांग्रेस प्रवक्ता सचिन सावंत ने आशंका जाहिर की कि महाराष्ट्र के उद्योगपतियों और बॉलीवुड के फिल्म निर्माताओं को धमकाया जा सकता है। इसलिए मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे व महाविकास अघाड़ी सरकार राज्य के उद्योगपतियों और फिल्मकारों की सुरक्षा पर विशेष ध्यान दे।

मुंबई से बॉलीवुड कोई उठा कर नहीं ले जा सकता: भाजपा प्रदेश अध्यक्ष
महाराष्ट्र बीजेपी के अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल ने कहा है कि मुंबई बॉलीवुड नगरी है और इसे कोई उठा कर नहीं ले जा सकता है। अगर कहीं पर अच्छी सुविधा दी जाती है तो लोग वहां भी शूटिंग कर सकते हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments