Friday, September 17, 2021
Homeब्रेकिंग न्यूज़100 बसें लेकर नोएडा पहुंचे कांग्रेसी नेताओं पर FIR, लॉकडाउन तोड़ने का...

100 बसें लेकर नोएडा पहुंचे कांग्रेसी नेताओं पर FIR, लॉकडाउन तोड़ने का आरोप

  • पंकज मालिक समेत कई नेताओं पर मुकदमा
  • नोएडा सेक्टर-39 थाने में दर्ज की गई है FIR

उत्तर प्रदेश सरकार और कांग्रेस के बीच बसों को लेकर विवाद थमता नजर नहीं आ रहा है. अब नोएडा में कांग्रेस प्रदेश उपाध्यक्ष पंकज मालिक समेत 20 से अधिक लोगों पर मुकदमा दर्ज किया गया है. उन पर लॉकडाउन नियमों का उल्लंघन करने का आरोप है. कल ही कांग्रेसियों ने नोएडा में 100 बसों को इकट्ठा किया था, जिसे पुलिस ने रोक दिया था.

पुलिस अधिकारियों का कहना था कि हम सभी बसों की जांच कर रहे हैं. दो बसों का फिटनेस सर्टिफिकेट समाप्त हो चुका है. इन दोनों बसों को सीज किया गया है. बाकी बसों की जांच की जा रही है. माना जा रहा है कि सभी बसों की जांच के बाद ही अधिकारियों की ओर से हरी झंडी मिल सकती है. इस बीच कांग्रेस ने बीजेपी पर राजनीति करने का आरोप लगाया है.

सेक्टर-39 थाने में मुकदमा दर्ज

नोएडा पुलिस ने लॉकडाउन के उल्लंघन के आरोप में कांग्रेस प्रदेश उपाध्यक्ष पंकज मालिक व अन्य नेताओ पर मुकदमा दर्ज किया है. सेक्टर-39 के थाने में यह एफआईआर दर्ज की गई है. आरोप है कि कांग्रेस के नेता देर रात तक बसों के पास ही जमा रहे और लॉकडाउन नियमों का उल्लंघन कर रहे थे.

शाम तक डटे रहेंगे कांग्रेसी

इस बीच प्रियंका गांधी वाड्रा के सचिव संदीप सिंह ने लिखा कि हम कल सुबह से बसों के साथ बॉर्डर पर खड़े हैं. हमें नोएडा – गाजियाबाद की ओर जाने पर रोका गया है. साथ ही आगरा बॉर्डर पर यूपी पुलिस ने हमें रोक लिया और पुलिस ने यूपी कांग्रेस के अध्यक्ष अजय लल्लू के साथ दुर्व्यवहार किया. पत्र में कहा गया है कि आज शाम 4 बजे तक हम यहीं डटे रहेंगे.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments