Tuesday, September 28, 2021
Homeमध्य प्रदेशफायरिंग करने वाला आरोपी गिरफ्तार, तेल व्यापारी पर किया था हमला

फायरिंग करने वाला आरोपी गिरफ्तार, तेल व्यापारी पर किया था हमला

दो दिन पहले अंबाह के रिफाइंड तेल कारोबारी सोनू उर्फ सुनील अग्रवाल पर हमला करने वाले मुख्य आरोपी नीरज शर्मा को अंबाह थाना पुलिस ने रविवार शाम को गिरफ्तार कर लिया है। उसे पुलिस ने घर के पास से ही पकड़ा है। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर अंबाह थाने में बंद कर दिया है। इसके साथ ही पुलिस उसके भाई राजू शर्मा, श्रीराम शर्मा व एक अज्ञात की सरगर्मी से तलाश कर रही है।पुलिस ने आज नीरज शर्मा के घर पर दबिश दी थी। पुलिस को पता लगा कि राजू शर्मा व श्रीराम शर्मा, भोलारामपुरा गांव में छिपे हुए हैं। लिहाजा पुलिस रात में वहां भी दबिश देने पहुंची लेकिन तब तक वे लोग वहां से निकल चुके थे। उसके बाद से पुलिस लगातार उनके ठिकानों पर दबिश दे रही है।

यह था पूरा मामला

सोनू उर्फ सुनील अग्रवाल की अंबाह में रिफाइंड तेल की दुकान है। बीते माह 11 जुलाई को अंबाह क्षेत्र के ही रहने वाले आरोपी नीरज शर्मा ने उससे पांच लाख रुपया रंगदारी मांगी थी। जिसे देने से उसने इंकार कर दिया था। गुरुवार को वह सुबह अपनी स्कार्पियों कार से मुरैना आ रहा था। उसी वक्त दिमनी के क्वारी नदी के पुल के पास पांच बदमाशों जो कि दो मोटरसाइकिलों पर सवार थे। उन्होंने उसकी कार पर ताबड़तोड़ गोली बारी की थी। बदमाशों के पास कट्‌टे व अन्य अवैध हथियार थे। बदमाशों ने उसकी कार के पहिए में गोली मारकर उसे रोकना चाहा लेकिन वह नहीं रुका। वह लगातार गाड़ी चलाता रहा। इस दौरान जिस पहिये में गोली लगी थी वह भी फट गया तथा स्टेपनी के बल पर वह सीधे स्टेशन रोड थाने पहुंचा। उसने तुरंत ही स्टेशन थाना रोड प्रभारी आशीष राजपूत को पूरी बात बताई। उसके बाद तुरंत थाना प्रभारी व अन्य स्टॉफ मौके पर पहुंचा था लेकिन बदमाश वहां नहीं मिले। बाद में सोनू उर्फ सुनील अग्रवाल ने बदमाशों की पहचान करते हुए पुलिस को बताया कि वे नीरज शर्मा, उसके भाई राजू शर्मा, श्रीराम शर्मा व एक अज्ञात व्यक्ति था। सुनील अग्रवाल की शिकायत पर पुलिस ने उपरोक्त सभी आरोपियों के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया था।

सोनू अग्रवाल की कार जिस पर की थी फायरिंग
सोनू अग्रवाल की कार जिस पर की थी फायरिंग

आदतन अपराधी हैं आरोपी

पुलिस ने बताया कि आरोपी नीरज शर्मा, उसका भाई राजू शर्मा व श्रीराम शर्मा आदतन अपराधी हैं। उन पर हत्या सहित लूट के दस-दस केस पहले से ही चल रहे हैं। पुलिस ने यह भी बताया कि उनकी तलाश दिन रात की जा रही है। जल्द ही बाकी के आरोपी भी गिरफ्त में होंगे।

रात में पूछताछ करेगी पुलिस

अंबाह थाना पुलिस ने बताया कि नीरज शर्मा से पुलिस रात में पूछताछ करेगी। पुलिस उससे बाकी के आरोपियों के ठिकानों की भी पूछताछ करेगी जिससे उन्हें जल्द ही राउण्डअप किया जा सके।

कहते हैं अधिकारी

सोनू अग्रवाल पर फायरिंग करने के मामले में मुख्य आरोपी नीरज शर्मा को आज शाम को गिरफ्तार कर लिया गया है। बाकी के आरोपियों की धरपकड़ जारी है।
शिवकुमार शर्मा, थाना प्रभारी, अंबाह

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments