Friday, September 24, 2021
Homeछत्तीसगढ़छत्तीसगढ़ : दुर्ग में स्कूल जाते वक्त ऑटो से व्यवसायी के पांच...

छत्तीसगढ़ : दुर्ग में स्कूल जाते वक्त ऑटो से व्यवसायी के पांच साल के बेटे का अपहरण

दुर्ग. छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में मंगलवार सुबह स्कूल जा रहे व्यवसायी के 5 वर्षीय बच्चे का अपहरण कर लिया गया। बाइक सवार दो बदमाशों ने रास्ते में स्कूल का ऑटो रुकवाया और जबरदस्ती बच्चे को लेकर भाग निकले। घटना कोतवाली क्षेत्र की है। जानकारी मिलते ही परिजनों के साथ ही पुलिस के आलाधिकारी मौके पर पहुंचे। सीसीटीवी फुटेज खंगालने के साथ ही पुलिस ने शहर में नाकाबंदी कर दी है।

सीसीटीवी फुटेज में दिखाई दिए मुंह पर कपड़ा बांधकर भागते हुए बदमाश

स्कूल जाते समय दिन दहाड़े बच्चे को किया अगवा

  1. जानकारी के मुताबिक, धनोरा निवासी 5 साल का मौलिक साहू पिता चंद्रशेखर साहू बोरसी कॉलोनी के द रियल किड्स स्कूल में पढ़ता है। रोज की तरह मौलिक मंगलवार सुबह भी स्कूल जाने के लिए ऑटो से निकला था। इसी दौरान पद्मनाभपुर के पास रास्ते में बाइक सवार दो लोगों ने ऑटो को रुकवा लिया। ऑटो रुकते ही बदमाश उसमें से मौलिक को जबरदस्ती अपने साथ ले गए। वारदात के दौरान ऑटो में एक बच्चा और था।
  2. बदमाशों के भागते ही ऑटो चालक ने पिता को कॉल करके जानकारी दी। पुलिस आस-पास के लोगों से पूछताछ कर रही है। एक सीसीटीवी फुटेज में बाइक में बदमाश बच्चे को ले जाते हुए नजर आए हैं। वह मुंह कवर किए हुए हैं। बच्चे के पिता आरा मिल चलाते हैं। पुलिस ने जगह-जगह नाकाबंदी की है।
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments