Sunday, September 19, 2021
Homeखेललॉर्ड्स टेस्ट मैच को लाइव देखने के लिए अपनाएं ये तरीका

लॉर्ड्स टेस्ट मैच को लाइव देखने के लिए अपनाएं ये तरीका

भारत और इंग्लैंड के बीच लंदन के लॉर्ड्स स्टेडियम में पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा मुकाबला अब से कुछ देर में खेला जाएगा। दोनों ही टीमें इस मैच को जीतने के इरादे से मैदान पर उतरेंगी, क्योंकि पहला टेस्ट मैच बारिश में धुल गया था और ड्रॉ के रूप में मैच का नतीजा निकला था। इतना ही नहीं, स्लो ओवर रेट की वजह से दोनों टीमों के खाते से आइसीसी ने वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप की अंकतालिका से दो-दो अंक काट लिए हैं। ऐसे में दोनों टीमें जीतना चाहेंगी। इसलिए आपको अगर ये दिलचस्प मैच लाइव देखना है तो ये खबर आपके लिए है, जिसमें सारी जानकारी आपको मिल जाएगी कि इस मैच को कब और कहां लाइव देख सकते हैं।

भारत और इंग्लैंड के बीच लंदन के लॉर्ड्स में आज से दूसरा टेस्ट मैच खेला जाना है। इस मैच को आप कब औ कहां लाइव देख सकते हैं। इसके बारे में आपके लिए जानना जरूरी है।

कब खेला जाएगा भारत बनाम इंग्लैंड दूसरा टेस्ट मैच?

भारत (India) और इंग्लैंड (England) के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा मैच गुरुवार 12 अगस्त से खेला जाएगा।

भारत बनाम इंग्लैंड: दूसरा टेस्ट मैच कहां खेला जाएगा?

भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज का दूसरा मैच लंदन के लॉर्ड्स स्टेडियम में खेला जाएगा।

Ind vs Eng 2nd Test मैच कितने बजे से शुरू होगा?

भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा मुकाबला लोकल यानी यूके के समय के अनुसार सुबह 11 बजे से शुरू होगा, लेकिन भारतीय समय के अनुसार उस समय दोपहर के साढ़े 3 बजे होंगे। दोनों देशों के समय में काफी अंतर है। इस वजह से इस मैच में टॉस का प्रसारण दोपहर 3 बजे से देखा जा सकता है।

India vs England 2nd Match का LIVE Telecast कहां देखें?

भारतीय टीम अपने WTC के नए सफर की शुरुआत इंग्लैंड के साथ कर चुकी है, लेकिन पहला मैच बारिश की वजह से ड्रॉ रहा था। ऐसे में इस सीरीज के दूसरे मैच को आप सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क पर लाइव देख सकते हैं। सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क के अलग-अलग चैनलों पर अलग-अलग भाषाओं में भी इस मुकाबले की कमेंट्री सुनी जा सकती है।

Ind vs Eng 2nd Test Match LIVE Streaming कहां देख सकते हैं?

India vs England 2nd Test मैच की लाइव स्ट्रीमिंग आप सोनी लिव की वेबसाइट और Sony LIV एप पर देख सकते हैं। इसके अलावा अगर आप Jio के ग्राहक हैं तो इस मैच का लुत्फ आप Jio TV एप पर भी उठा सकते हैं, जहां मैच की लाइव स्ट्रीमिंग होती है। वहीं, अगर आपको इस टेस्ट मैच से जुड़ी रोचक खबरें पढ़नी हैं और सीरीज से जुड़े आंकड़ों के बारे में जानना या फिर अन्य दिलचस्प खबरों से आपको रू-ब-रू होना है तो फिर आप दैनिक जागरण के क्रिकेट सेक्शन पर क्लिक कर सकते हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments