Sunday, September 19, 2021
Homeखेलफुटबॉल : मैथिस डी लिट इटली पहुंचे, युवेंटस के साथ 584 करोड़...

फुटबॉल : मैथिस डी लिट इटली पहुंचे, युवेंटस के साथ 584 करोड़ रुपए का करार होने की संभावना

खेल डेस्क. नीदरलैंड के क्लब अजाक्स के कप्तान मैथिस डी लिट इटली के क्लब युवेंटस के साथ करार करने तूरिन पहुंच गए। 19 साल के डी लिट युवेंटस के साथ 584 रुपए (85 मिलियन डॉलर) का करार कर सकते हैं। यह युवेंटस के इतिहास का तीसरा सबसे बड़ा करार होगा। इससे पहले क्लब ने पिछले साल रियाल मैड्रिड से क्रिस्टियानो रोनाल्डो को 771 करोड़ (100 मिलियन यूरो) में खरीदा था। वहीं, 2016 में नेपोली से गोंजालो हिगुएन को 694 करोड़ (90 मिलियन यूरो) में अपने क्लब से जोड़ा था।

डी लिट के तूरिन पहुंचने के बाद युवेंटस ने अपने आधिकारियक ट्विटर अकाउंट पर वीडियो पोस्ट किया। इसमें डी लिट एक प्राइवेट जेट से तुरिन एयरपोर्ट पर उतरते हुए दिखाई दे रहे हैं। क्लब ने लिखा- वे यहां हैं। वहीं, दूसरे वीडियो में डी लिट ने कहा कि मैं यहां आकर खुश हूं।

डी लिट के गोल से ही युवेंटस चैम्पियंस लीग में बाहर हुआ था
डी लिट का पिछला सीजन अजाक्स और नीदरलैंड के साथ बेहतरीन रहा है। अजाक्स की ओर डी लिट ने 117 मैच खेले। इस दौरान उन्होंने 13 गोल दागे। उनकी कप्तानी में अजाक्स की टीम चैम्पियंस लीग के सेमीफाइनल में पहुंची। उन्होंने इस टूर्नामेंट में तीन गोल किए। सेमीफाइनल में टॉटेनहैम हॉटस्पर से हारकर अजाक्स बाहर हुआ था। संयोग की बात है कि डी लिट के गोल से अजाक्स ने क्वार्टरफाइनल में युवेंटस को हराया था।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments