Tuesday, September 21, 2021
Homeउत्तर-प्रदेशपूर्व मंत्री हाजी रियाज और रिटायरमेंट के एक दिन पहले राजस्व परिषद...

पूर्व मंत्री हाजी रियाज और रिटायरमेंट के एक दिन पहले राजस्व परिषद के अध्यक्ष IAS दीपक त्रिवेदी की संक्रमण से मौत

उत्तर प्रदेश में पूर्व मंत्री और पीलीभीत शहर विधानसभा से 5 बार के विधायक रहे हाजी रियाज का कोरोना संक्रमण के चलते निधन हो गया। इसके अलावा उत्तर प्रदेश राजस्व परिषद के अध्यक्ष सीनियर IAS दीपक त्रिवेदी की SGPGI (संजय गांधी पोस्ट ग्रेजुएट इंस्टीट्यूट) में मौत हुई। वे 1985 बैच के IAS थे। वे IAS एसोसिएशन के भी अध्यक्ष थे। वे कल यानी शुक्रवार को रिटायर होने वाले थे। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने IAS दीपक के निधन पर शोक जताया है।

उत्तर प्रदेश राजस्व परिषद के अध्यक्ष सीनियर IAS दीपक त्रिवेदी

पूर्व मुख्य सचिव अनूप पांडेय ने भी जताया दुख

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्य सचिव अनूप चंद्र पांडे ने दीपक त्रिवेदी के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए सोशल मीडिया पर लिखा कि दीपक त्रिवेदी अध्यक्ष राजस्व परिषद 1985 बैच UP कैडर के असामयिक निधन का समाचार सुन कर बहुत मन को बहुत कष्ट है। वो बहुत सरल व्यक्तित्व का नेक दिल इंसान रहे। विश्वास ही नहीं हो रहा है कि वो हमारे से सदैव के लिए चला गया। आयुक्त बरेली के पद पर हुई भीषण कार दुर्घटना में ईश्वर ने उसकी रक्षा की, लेकिन सेवा काल के लगभग अंतिम दिन ईश्वर ने अपने पास बुला लिया। उसका स्नेह, मुस्कुराहट, सम्मान करने का अन्दाज, शराफत हमेशा मन को याद रहेगी। मन बेहद दुखी, आंखो में आंसू हैं। ईश्वर आत्मा को सद्गति प्रदान करे। निलमा, बेटियों, बेटे देवांश को इस दुःख को सहन करने की शक्ति प्रदान करे।

हाजी रियाज अहमद 24 अप्रैल को संक्रमित हुए थे

वहीं, पूर्व कैबिनेट मंत्री और पीलीभीत शहर विधानसभा से विधायक रहे हाजी रियाज अहमद की मौत से सपा कार्यकर्ताओं में शोक की लहर दौड़ गई है। पूर्व मंत्री 24 अप्रैल को कोरोना संक्रमित हुए थे। बरेली के अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था।

पूर्व मंत्री हाजी रियाज।- फाइल फोटो
पूर्व मंत्री हाजी रियाज

 

24 घंटे में रिकॉर्ड 266 लोगों की मौत

पूरे सूबे में सिर्फ 24 घंटे में 29 हजार 824 नए केस सामने आए हैं, जबकि एक दिन में अब तक सबसे ज्यादा कोरोना संक्रमितों की मौत हुई है। 24 घंटे में रिकॉर्ड 266 लोगों ने दम तोड़ दिया है।

प्रदेश में कोरोना संक्रमण की स्थिति पर एक नजर

  • 24 घंटे में नए मरीज: 29,824
  • 24 घंटे में डिस्चार्ज: 35,903
  • 24 घंटे में मौत: 266
  • कुल संक्रमित: 1,18,2,921
  • कुल एक्टिव केस: 3,00,041
  • कुल मौत: 11,943
  • 24 घंटे में जांच: 1,86,588 सैंपल
  • कुल जांच: 4,03,28,141
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments